Short glorious black & brown hairstyles with blonde highlights – ब्लौंड हाइलाइट्स के साथ शॉट गलोरियस ब्लैक एंड ब्राउन हेयरस्टाइल

जिन महिलाओं के बालों का रंग गहरा होता है, वह काफी खुश होती हैं, कि उनके बालों का कलर प्राकृतिक है। लेकिन कभी कबार वह उस तरह के हेयर टोन (hair tone) से बोर हो जाती हैं। ऐसे में उन्हें एक बेहतरीन हेयरस्टाइल कैरी करते हुए अपने प्राकृतिक टोन से छुटकारा मिल सकता है। आप चाहे तो इसके लिए अपने बालों को ब्लौंड हाइलाइट्स करवा सकती हैं। अपने बालों को कलर करवा कर आप आसानी से अपने बालों के साथ ही अपने लुक को भी सुंदर बना सकती हैं।

इस हेयरस्टाइल के साथ अगर आप बाहर निकलती हैं, तो आप काफी आत्मविश्वास के साथ बाहर निकल सकती हैं। यहां तक की वह महिलाएं भी जिनके बाल छोटे हैं, वह भी अपने बालों को छोटा करवा रहीं हैं, ताकि वह इस बेहतरीन कलर का मजा ले सकें। आजकल हर कोई छोटे बालों को कैरी करना पसंद करता है, क्योंकि छोटे बालों को कैरी करना आसान होता है। आप इन हेयरस्टाइल में आसानी से रंगों के साथ हाइलाइट्स (highlights)कर सकते हैं।

आप चाहे तो इस स्टाइल (style) को लाइमलाइट (limelight) में भी ट्राई कर सकती हैं। इतना ही नहीं आप इन छोटे बालों के हेयरस्टाइल में हाइलाइट, हेयर डाई या कलर को जोड़कर आसानी से इस लुक को पा सकती हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं, कि आप किस तरह से और कौन से कलर का इस्तेमाल कर अपने शॉट हेयर्स को और भी अधिक सुंदर लुक दे सकती हैं।

छोटे ब्लैक हेयरस्टाइल के साथ ब्लौंड हाइलाइट (Short black hairstyles with blonde highlights)

लेयरड बॉब विद ब्लौंड हाइलाइट्स (Layered bob with blonde highlights)

layered-bob-with-blonde-highlights

अगर आपके बालों का रंग काला है, और बालों की लंबाई छोटी है, तो ऐसे में आप अपने बालों को अच्छी तरह से स्टाइल कर सकती हैं, इस हेयरस्टाइल के साथ अपने बालों को सेट करके आप एक बेहतरीन लुक पा सकती हैं। इस लुक के लिए आपको सिर्फ अपने बालों को बॉब कट का शेप देना होगा। आप चाहे तो लेयरड बॉब ( layered bob) भी करवा सकती हैं, ताकि आप आसानी से ब्लौंड हाइलाइट्स (blonde highlights) के साथ अपने बालों को बेहतरीन बना सकें। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

नैचरूल डार्क हेयर विद ब्लौंड स्ट्रीक्स (Natural dark hair with blonde streaks)

natural-dark-hair-with-blonde-streaks

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

वह महिलाएं जो कि कैजुअल लुक (casual look) को कैरी करना चाहती हैं, वह इस हेयरस्टाइल को आजमा सकती हैं। इस हेयरस्टाइल में डार्क नैचरूल ब्राउन कलर (natural brown color) होता है, जो कि बेस कलर की तरह लिया जाता है, इसके बाद आप अपने बालों में ब्लौंड थीम (blonde theme) के साथ बालों में हाइलाइट करवा लें। इस फोटो में जैसा कि आप देख रहे हैं कि टॉप पोर्शन (top portion) में बालों को अच्छी तरह से एल्टर (alter) करने बालों के आखिरी पोर्शन में अपने बालों को अच्छी तरह से ब्लौंड हाइलाइट किया हुआ है, जो कि वाकई में काफी अच्छा दिख रहा है। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

शॉट कर्ल्स विद ब्लौंड हाइलाइट (Short curls with blonde highlights)

short-curls-with-blonde-highlights

आपने अक्सर अपने आस पास कई महिलाओं को देखा होगा, जिनके बाल काफी छोटे और कर्ली होते हैं, इस तस्वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं, उसके बालों में यही कलर का इस्तेमाल किया गया है। आप आसानी से अपने बालों के टॉप पर इस ब्लौंड लुक को कैरी (carry) कर सकती हैं। यह एक ऐसा हेयरस्टाइल (hairstyle) है, जो कि हर किसी पर सूट (suit) करता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर दोस्तों के बीच अपना यह नया लुक बना सकते हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

ब्लैक शॉट हेयर विद साइड स्वेप्ट ब्लौंड (Black short hair with side swept blonde)

black-short-hair-with-side-swept-blonde

कौन कहता है कि महिलाओं को सुंदर दिखने में ज्यादा समय लगता है? यह हमेशा सही नहीं होता है। इस महिला की तस्वीर देखकर आप यह जान सकते हैं, कि किस तरह से शॉट हेयर्स (short hairs) में भी यह महिला इतनी सुंदर दिख रहीं हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं। तस्वीर में इस महिला के शॉट हेयर्स उसके लुक को काफी बेहतरीन बनाने में मदद करता है। इस लुक के साथ ब्लौंड हेयर हाइलाइट काफी फबता है।

प्राकृतिक ब्लैक हेयर के साथ कर्ल्स और हाइलाइट (Natural black hair with longitudinal curls and highlights)

natural-black-hair-with-longitudinal-curls-and-highlights

यह एक ऐसा आकृर्षित हेयरस्टाइल है जो कि महिलाएं आसानी से अपना लेती हैं, क्योंकि यह काफी लंबे समय तक बालों में टिका रहता है। इसी के साथ यह हमारे स्टाइल में भी एक नई चमक जोड़ता है। आप चाहे तो इसमें सॉफ्ट कर्ल्स (soft curls)को जोड़कर अपने बालों को बेहतरीन लुक दें सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को महिलाएं काफी आसानी से अपनाती हैं, क्योंकि इस हेयरस्टाइल से उनके लुक में चार चांद लग जाते हैं।

कर्ल्स विद ब्लैंड हेयर्स (Dramatic curls with blonde hair)

dramatic-curl-with-blonde-hair

ब्लौंड हेयर उन महिलाओं के लिए होता है, जो कि देश के वेसर्टन पार्ट से संबंध रखती हैं। इस महिला के बाल तो काले हैं, लेकिन इन्होंने अपने ब्लैक हेयर्स (black hairs) में ही ब्लौंड कलर करवा लिया है, जो कि उसे काफी अच्छा लुक दे रहा है। अगर आप चाहे तो आप भी आसानी से ब्लौंड हेयरस्टाइल को अपना सकती हैं। यह काफी आसानी से आपके कर्ल्स को भी बरकरार रखता है। बालों के आगे के हिस्से में कर्ल्स होना और हाइलाइट करवाने से आपका लुक आकर्षित हो जाता है। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

शॉट हेयर विद मल्टीपल हाइलाइट ऑल ओवर (Short hair with multiple highlights all over)

short-hair-with-multiple-highlights-all-over

कुछ महिलाएं बालों के कुछ हिस्से में ही हाइलाइट्स करवाती हैं, वही कुछ हर जगह हाइलाइट करवाना पसंद करती हैं। यह तो आपकी इच्छा पर निर्भर करता है, कि आप किस तरह के हाइलाइट चाहती हैं। हर एक ऐसा हेयरस्टाइल है जो कि छोटे बालों में काफी फबता है और आप ऐसे में बालों में जहां चाहे जैसे चाहे वैसे हाइलाइट्स करवा सकती हैं। आप चाहे तो ऐसे में कई सारे कलर्स (colors) के साथ भी बालों में हाइलाइट करवा सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

शॉट हेयर विद ब्लौंड हेयर हाइलाइट (Short hair with blonde highlights)

short-hair-with-blonde-highlights

इस तस्वीर में दिखाई गई महिला के छोटे बालों पर यह हाइलाइट काफी अच्छा लग रहा है। इस महिला के बालों में ब्लौंड हेयरलाइट और बरगंडी हेयरस्टाइल (burgundy hairstyle) का इस्तेमाल किया गया है, जो कि उसके लुक को पूरी तरह से अलग दिखा रहा है। यह बेहतरीन हेयरस्टाइल आप भी अपना सकती हैं, इतना ही नहीं यह आपके लुक में चार चांद लगा देगा, ताकि आप आसानी से अपने न्यू लुक (new look) को पब्लिक में फ्लॉन्ट (flaunt) कर सकें। आप इस हेयरस्टाइल के साथ अपने दोस्तों के साथ किसी जगह घुमने भी जा सकती हैं।

ब्लौंड हेयर हाइलाइट के साथ टिविलाइट हेयर कलरिंग (Twilight at blonde hair highlight)

twilights-at-blonde-hair-highlight

यह हेयरस्टाइल ज्यादातर महिलाओं को पसंद आता है। इस फोटो में भी महिला ने इस हेयरस्टाइल को कॉपी किया हुआ है। इस महिला के बाल स्ट्रेट (straight) हैं, यह बॉब हेयरकट आसानी से आपके बालों को बेहतरीन लुक दे सकता है। इसके बाद इनपर हाइलाइट किए गए हैं, जो कि ब्लौंड थीम (blonde theme) के साथ दिए गए हैं। लेकिन यह हेयरस्टाइल यही खत्म नहीं होता है। ऐसे में आपको ब्लौंड हाइलाइट का इस्तेमाल करना आना चाहिए। यह महिला ने अपने बालों में टिविलाइट लुक (twilight look) को कैरी किया हुआ है, जिसके साथ आप पर्पल कलर (purple color) और बरगंडी के हाइलाइट को भी जोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हर महिला पर काफी अच्छा लगता है। इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

शॉट शाग हेयरस्टाइल विद ब्राउन एंड ब्लैक हेयर कलर (Short shag hairstyle with brown and black hair color)

african-american-short-hair-300x300

यह फैशन बॉब हेयर कट युवाओं में काफी ट्रेंड में है। आप इस हेयरस्टाइल को किसी भी पार्टी (party), ऑफिस (office) या किसी भी खास समारोहों में पहन सकती हैं। यह एक ऐसा हेयरस्टाइल है, जो कि आपके हेयरस्टाइल को सबसे अलग और जुदा बनाती है। यह हेयर कट अलग अलग तरह के लेयर फ्रिंग (fringe) के साथ दो अलग अलग रंगों के आइडिया (idea) के साथ इस्तेमाल किया जाता है। यह हेयरस्टाइल आपके लुक को सबसे बेहतरीन बनाता है, इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

दो कलर हाइलाइट आइडिया के साथ ब्लैक शॉट हेयरकट (Black short haircut with two color highlight ideas)

black-short-hairstyles-with-highlights-1-230x300

छोटे बालों में अगर आप हेयरस्टाइल पाना चाहती हैं, तो ऐसे में आप इसमें ब्लौंड हाइलाइट करवा कर अपने लुक को बेहतरीन बना सकती हैं। आप चाहे तो ऐसे में किसी भी दो हेयर कलर का चुनाव कर उसमें ब्लौंड हाइलाइट का चयन कर सकते हैं। यह बीच से अलग होकर आपके माथे पर दो तरफ बांट देता है। आप अपने बालों को इस हेयर कट के साथ स्टाइल कर सकती हैं, आप ऐसे में बेहतरीन फैशन ट्रेंडी हेयरस्टाइल (fashion trendy hairstyle) पा कर अपने लुक को काफी सुंदर बना सकती हैं। आप मिड पफ (mid puff) के साथ ब्लौंड हाइलाइट हेयरस्टाइल करके अपने लुक को बेहतरीन बना सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं।

बेहतरीन फैशन शॉट स्ट्रक्ड बॉब हेयरस्टाइल (Best fashion short stacked bob hairstyle)

short-stacked-bob-hair-styles-300x300

शॉट हेयर स्ट्रक्ड बॉब हेयरस्टाइल (stacked bob hairstyle) के साथ आप अपने हेयरस्टाइल को एक अलग लुक दे सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक को अलग बनाने में मदद करता है। इसी के साथ यह आपके लुक और हेयरस्टाइल को बेहतरीन बनाने में मदद करता है। इस हेयरस्टाइल को आप जब चाहे तब फ्लॉन्ट कर सकती हैं। सीधे बालों के साथ आप हल्के ग्रे हेयर (grey hair) और ब्लैक कलर का इस्तेमाल कर अपने लुक को सुंदर बना सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं। आप इस हेयर कट के साथ ब्लैक शॉट कट (black shot cut) और लॉन्ग फ्रिंग (long fringe) का इस्तेमाल कर सकती हैं, जो कि आपके बालों के लुक के साथ ही आपके लुक को भी सुंदर बनाता है।

सुंदर दिखने के लिए शॉट ब्राउन हेयरस्टाइल विद हाइलाइट (Short brown hairstyle with highlights to look beautiful)

short-brown-hairstyles-with-highlights-2-246x300

छोटे ब्राउन हेयर कट के साथ हल्के ब्राउन रंग के स्ट्राइक्स (strikes) हमारे बालों में काफी अच्छे लगते हैं। फ्रिजी हेयर्स हमारे बालों को दो रंगों में बांटता हैं, पहला तो ब्लैक और दूसरा ब्राउन हेयर कलर (brown hair color)। यह हेयरस्टाइल हमें सुंदर लुक देने के साथ ही हमारे हाइलाइट्स को भी बेहतरीन बनाता है। आप अपने बालों को एक सामान्य ब्रश के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इसी के साथ अपने बालों को जिगजैक फ्रिजी हेयर लुक भी दें सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं। इस शॉट लैंथ हेयर (short length hair) के साथ इस हेयरस्टाइल से आप अपने लुक को सुंदर और अलग बना सकती हैं।

हेयर कट विद साइड स्वेप्ट बैंग ब्राउन हेयर, हेयर कलर कैसे करे (Haircut with side swept bang brown hair)

hairstyles-trends-and-ideas-for-black-women-with-medium-confident-227x300

शॉट हेयर कट हमारे बालों में काफी अच्छा लगता है, जिससे कि हम सुंदर दिखते हैं। इसी के साथ ब्लौंड हेयर कट के साथ साइड बैंग हेयरस्टाइल (stylish bang hairstyle) हमें आकर्षित बनाने में मदद करता है। छोटे बालों का हेयर स्टाइल एक स्टाइलिश हेयर स्टाइल(stylish hair style) के लिए और साइड बैंग हमारे बालों की लंबाई पर निर्भर करता है। इस हेयरस्टाइल को कैरी करके आप किसी भी जगह आत्मविश्वास के साथ जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा छोटे बालों में ही लगता है, इसलिए अगर आपके बाल छोटे हैं, तो आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपना सकती हैं। यह हेयर कट छोटे बालों के साथ माथे पर आने वाले बालों में ब्राउन कलर करने में काफी अच्छा और अलग दिखता है। शॉट हेयर्स के लिए आप इस स्टाइलिश फैशन ट्रेंड (stylish fashion trend) का इस्तेमाल कर सकते हैं, इससे आप काफी सुंदर दिखेंगी।

loading...