Best pearl shine lip glosses available in market – बाज़ार में उपलब्ध बेहतरीन पर्ल शाइन लिप ग्लॉस

कई बार लिपस्टिक ही आपके लिप्स होंठों पर चमक लाने के लिए काफी नहीं होती, बल्कि आपको किसी ख़ास ग्लॉस की ज़रुरत पड़ती है। आपके चेहरे के अन्य मेकअप, लिपस्टिक कलर की तरह ही लिप ग्लॉस भी मेकअप का अहम भाग है। कई महिलाओं के होंठ धूम्रपान न करने के बावजूद भी भूरे रंग के होते हैं। बाहर जाने पर प्रदूषण एवं अन्य अशुद्धियों के संपर्क में आने पर होंठों पर ज़्यादा मात्रा में कार्बन जमा हो जाता है, जिससे होंठों पर एक काली सी परत जम जाती है। पर अगर आप अपने लिप्स होंठों के रंग का लिप ग्लॉस लगाती हैं, जैसे कि गुलाबी, हल्का भूरा या हल्का नारंगी, काले होंठों की समस्या सुलझ जाती है। लिपस्टिक लगाने का तरीका, अगर आपको आपके होंठ ज़्यादा सूखे लग रहे हैं तो सिर्फ उनपर लिप ग्लॉस लगाएं तथा बाहर निकल जाएं। इससे आपके होंठों का प्राकृतिक रंग भी बरकरार रहेगा तथा उनपर अलग चमक भी आएगी। आजकल हर उम्र की महिलाओं के लिए पर्ल शाइन लिप ग्लॉस बाज़ार में उपलब्ध हैं।

बोन्जौर पेरिस पर्ल शाइन लिप ग्लॉस (Bonjour Paris Pearl shine lip gloss se honton ki khubsurti)

Bonjour Paris Pearl shine lip gloss

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

सर्दियों के लिए लिप बाम और लिप ग्लॉस

बोन्जौर पेरिस द्वारा निर्मित यह लिप ग्लॉस होंठों पर काफी प्रभावी है, क्योंकि इसमें विटामिन इ की मात्रा होती है जो कि होंठों पर नमी की एक परत बनाती है और इसे फटने से रोकती है। आपके होंठों को स्वस्थ रखने के अलावा इस लिप ग्लॉस में ख़ास पर्ल इफ़ेक्ट स्टार शाइन भी होती है, जो लम्बे समय तक रहती है और होंठों को चमक प्रदान करती है। क्योंकि यह होंठों पर काफी हल्का होता है तथा चिपचिपा भी होता है, हर उम्र की महिलाएं इसका प्रयोग कर सकती हैं।

फेसेस ग्लैम ओन लिप ग्लॉस, पिंक पर्ल  (Faces Glam on Lip gloss, pink pearl se sundar honth)

Faces Glam on Lip gloss, pink pearl

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

लिप ग्लॉस को ज़्यादा मात्रा में लगाने की आवश्यकता महसूस नहीं होती। अतः छोटी ट्यूब खरीदें जो कि लम्बे समय तक चल जाए। ७. ५ मिलीलीटर की ये लिप ग्लॉस भी आप अकेले इस्तेमाल करके ३ महीनों तक चला सकती हैं। आप भले ही किसी बस या मेट्रो में हों या रास्ते में चल रही हों, आप इसका प्रयोग आसानी से कर सकती हैं। क्योंकि ये गाढ़ी होती है और जल्दी गिरती नहीं है, आपको इसके टपकने की चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप इसे अपनी सुविधा के अनुसार लगा सकती हैं। इस लिप ग्लॉस में cct या कैप्रिलिक कैप्रिक ट्राईग्लिसराइड्स होते हैं, अतः यह काफी अच्छे से आपके होंठों पर लगती है। आप अपने असमान होंठों को इसकी मदद से ढक भी सकती हैं।

बाजार में उपलब्ध श्रेष्ठ लिप ग्लॉस

लोटस हर्बल प्योर स्टे लिप ग्लॉस, आइस्ड पिंक (Lotus herbal pure stay lip gloss, iced pink)

Lotus herbal pure stay lip gloss, iced pink

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

जब भी अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाएं, तो आपका उद्देश्य होंठों पर प्राकृतिक रंग लगाने का होना चाहिए। सामजिक कार्यक्रमों में भी यह लिप ग्लॉस आप पर काफी ज़्यादा अच्छा लगेगा। इस लिप ग्लॉस को लगाने के बाद आपके होंठों को आसानी से नमी मिलेगी और वे लम्बे समय तक मुलायम रहेंगे। यह अन्य सस्ते लिप ग्लॉस की तरह नहीं है जो कुछ समय के लिए होंठों पर नमी का कोट डालती हैं और एक से दो घंटे में उतर जाती हैं। बल्कि इसका प्रयोग करने से आपके होंठ ज़्यादा सुन्दर लगते हैं।

निविया लिप केयर पर्ली शाइन (Nivea lip care pearly shine se honthon ki sundarta)

खूबसूरत होठों के लिये मेकअप

Nivea lip care pearly shine

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

निविया पर्ली शाइन लिप ग्लॉस निविया द्वारा निर्मित एक बेहतरीन उत्पाद है जिसमें रेशम और बेशकीमती पर्ल के अंश होते हैं। इसके प्रयोग से होंठों को लम्बे समय तक नमी प्राप्त होती है तथा वे चमकदार भी रहते हैं। अगर आप इसका नियमित तौर पर इस्तेमाल करें तो आपको खूबसूरत और मुलायम होंठ पाने से कोई रोक नहीं सकता। धूप में जाने से पहले इसे लगाकर निकलें क्योंकि इसमें uva और uvb होते हैं जो आपको सूरज की किरणों से होने वाले नुकसान से बचाकर रखते हैं और होंठों को प्राकृतिक चमक प्रदान करते हैं।

क्लासिक्स १०६ पर्ल शाइन लिप ग्लॉस १२ जी (Classics 106 pearl shine lip gloss – 12G se lips ki dekhbhal)

Classics-106-pearl-shine-lip-gloss-–-12G-208x300

होंठों को बड़ा और सुन्दर बनाने के प्राकृतिक नुस्खे

 

अगर आप सारा दिन सुन्दर और फैशनेबल लगना चाहती हैं तो पर्ल शाइन का यह लिप ग्लॉस आपके बैग में होना चाहिए। यह एक काफी महत्वपूर्ण उत्पाद है जो कि आपके मेकअप किट में होनी चाहिए। यह काफी हल्का और प्राकृतिक टोन वाला लिप ग्लॉस है जिसका प्रयोग आप रोज़ाना किसी भी मौके पर कर सकती हैं। क्योंकि यह विटामिन इ से भरपूर होता है, इससे आपके होंठों को चमक मिलेगी और आपके होंठों की त्वचा सही होगी।

रेवलोन कलर बर्स्ट लिप ग्लॉस (Revlon Color burst lip gloss, rose pearl se lip gloss ke fayde)

Revlon Color burst lip gloss, rose pearl

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

रेवलोन कलर बर्स्ट लिप ग्लॉस, रोज़ पर्ल मेकअप और सौंदर्य प्रसाधन की इस बड़ी कंपनी ने इस बेहतरीन कलर बर्स्ट लिप ग्लॉस का निर्माण किया है जिसमें माइक्रो पर्ल क्रिस्टल फार्मूला है, जो कि आपके होंठों को आईने जैसी चमक प्रदान करता है। इस कलर ग्लॉस में मीठे बादाम का प्राकृतिक तेल मौजूद है, जो आपके होंठों को कंडीशन करता है और होंठों की गुणवत्ता को सुधारता है। इसमें एक एप्लीकेटर भी है जो होंठों को मुलायम रखता है। इसमें वैनिला की खुशबू समाहित है जो कि ज़्यादातर महिलाओं की पसंद है।

loading...

Subscribe to Blog via Email

Get Hindi tips to your inbox everyday