Essence SOS nails repair pads – SOS नेल रिपेयर पैड

अब तक लोगों को इस बात का एहसास हो गया होगा कि नाखूनों के विभिन्न भाग होते हैं। बहुत से लोग नाखूनों से सम्बंधित समस्या के शिकार होते हैं। नाखूनों का टूटना लोगों द्वारा झेली गयी कई परेशानियों में से एक है। नाखून तभी टूटते हैं जब वे काफी कमज़ोर होते हैं। अब आपके पास नाखूनों की समस्याओं को हल करने के कई विकल्प हैं।

नेल रिपेयर पैड्स (Essence SOS nail repair pads)

नाखूनों की समस्या के निदान के रूप में इनका प्रयोग किया जाता है।आप अपने नाखूनों के टूटने की स्थिति में इनका उपयोग कर सकते हैं।

नेल रिपेयर पैड्स के परिणाम (Result of nail repair pads)

बाज़ार में मिलने वाले SOS नेल रिपेयर पैड्स हज़ारों लोगों द्वारा प्रयोग में लाए जाते हैं। इन नेल रिपेयर पैड्स को लगाने के बाद सिर्फ गोंद के दो कोट लगाएं और अपने नाखूनों को देखें। आपके नाखून पहले की ही तरह काफी आकर्षक हो जाएंगे और कोई भी ये नहीं कह पाएगा कि वे कभी टूटे या खराब हुए थे। जिन लोगों ने इसका प्रयोग किया है उन्होने इसे काफी प्रभावी पाया है। अब इस उत्पाद को आप ऑनलाइन भी मंगवा सकते हैं।

नेल क्लबिंग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार

नाखून टूटने, अगर आपका सिर्फ एक नाखून टूटा है और दूसरा नहीं, तो आप अच्छे नाखून को वैसा ही रखकर टूटे हुए नाखून का उपचार करा सकते हैं। जो नाखून खराब है उसे तुरंत ही काटना नहीं चाहिए। इसके विपरीत नाखूनों को काटने या उन्हें ट्रिम करने की पद्दति जितने बाद की जाए उतना ही अच्छा रहता है।

नेल रिपेयर पैड्स के उपयोग की विधि (How to use the SOS nail repair pads?)

नाखून की देखभाल, आप अब इन पैड्स को प्रयोग में लाने की विधि जान सकते हैं। सबसे पहले पैकेट खोलें जिसमें आपको 10 पैड मिलेंगे। आप अपने नाखूनों को ढकने के लिए पैड्स को काट भी सकते हैं पर कुछ लोग उतना ही प्रयोग करते हैं जितने की उन्हें ज़रुरत होती है। नाखून की देखभाल, आप एक छोटी कैंची की मदद से आसानी से पैड्स को काट सकते हैं। क्योंकि ये पैड पतले कैनवास के बने होते हैं, अतः इंन्हें काटना बहुत आसान है। आपको बस पैड से फिल्म निकालना पड़ेगा और उसे नाखूनों के उस भाग में लगाना पड़ेगा जहां आपके नाखून टूटे हैं।

इस पैकेट में आपको गोंद भी मिलेगा जिसका आपको कम मात्रा में प्रयोग करना होगा और पैड की सतह पर लगाना होगा जो आपके नाखूनों पर लगे छोटे प्लास्टर की तरह दिखता है।

Subscribe to Blog via Email

Join 45,327 other subscribers

काम करने की विधि (How it works?)

जैसे ही आप गोंद लगाकर एवं उसे 1 मिनट में सुखाकर रखते हैं,आपको आसानी से छोटा प्लास्टर दिखेगा। अब अपना नेल फाइलर लें और इत्र का इस्तेमाल करें। आप नाखूनों की सतह से पैड्स खुरच कर निकाल सकते हैं। कुछ समय के बाद यह प्लास्टर अदृश्य हो जाएगा और इस तरह इस विधि के प्रयोग से आपके नाखून बिलकुल ठीक हो जाएंगे। कुछ दिनों बाद आपके नाखून अच्छी अवस्था में आ जाएंगे। अगर आप गोंद एवं छोटे प्लास्टर को पूर्णतः हटाना चाहते हैं तो आप एसीटोन का प्रयोग कर सकते हैं।

लोग आजकल अपने नाखूनों को लेकर काफी चिंता में रहते हैं। अतः आपके लिए यह आवश्यक है कि आप अपने नाखूनों की नियमित देखभाल करें और उन्हें अच्छे से रखें। अगर आपके पैरों के नाखून सही स्थिति में नहीं भी है तो ये रिपेयर पैड्स आपके लिए काफी उपयोगी हैं।

ख़राब, टूटते हुए नाखूनों के इलाज के लिए घरेलू उपचार

जनता की समीक्षा (Review of people)

आप आसानी से उन लोगों की समीक्षा जान सकते हैं जिन्होंने इस उत्पाद का प्रयोग किया है। कुछ लोगों के पैरों के नाखून टूटे होते हैं। इसे ठीक करने के लिए सबसे अच्छा उपचार रिपेयर पैड है। अगर आप कोई उत्पाद खरीदते हैं तो उसके सम्बन्ध में ग्राहक समीक्षा अवश्य जान लें।

फायदे (Advantages of the Essence SOS nail repair pads – nail ki dekhbhal)

1. नाखूनों की देखभाल, इस उत्पाद का प्रयोग करने के बाद टूटे हुए नाखून बिलकुल ठीक हो जाते हैं।

2. यह प्रयोग करने में काफी आसान है।

3. यह काफी किफायती है।

4. नाखूनों की देखभाल, अगर आपके नाखून बहुत बुरी तरह से भी टूटे हैं तो भी ये एक अच्छा उपचार है।

5. जैसे ही आपके नाखून टूटें तो तुरंत ही इस विधि का प्रयोग करें।

loading...