How to get virgo man fall in love with you? – कुछ इस तरह पाए कन्या राशि के पुरुष का प्यार

वह पुरुष जिनकी राशि कन्या होती है, वह काफी आसानी और व्यावहारिक सोच का इस्तेमाल करके हर एक निर्णय लेते हैं। अगर आप उसे अपना बनाना चाहती हैं, तो ऐसे में आपको भी धैर्य से काम लेना होगा। आप उन्हें अपने चेहरे की सुंदरता से जीतने की कोशिश कर रहीं हैं, तो आप गलत हैं।

वह आपकी सुंदरता के झांसे में आने वालों में से बिल्कुल नहीं है। वह आंतरित सौंदर्य और तेज दिमाग की सराहना करना जानते हैं और उसी का सम्मान करते हैं। आप उन पर विश्वास करें और वह आपका साथ देकर आसानी से इस रिश्ते को दूसरे स्तर तक लेकर जाएंगे।

मददगार और प्रेक्टिकल (Helpful and practical)

पुरुष शरीर के रहस्य, कन्या राशि के पुरुष काफी मददगार होते हैं और वह हर काम को करने के लिए अपनी सलाह जरूर लेते हैं। आप उनके साथ दोस्ती की शुरुआत करने के लिए उन्हें अपनी कोई समस्या बताएं और फिर जाने कि किस तरह से वह उस समस्या का समाधान करते हैं। कभी भी खुद को उनके सामने हेल्पलेस (helpless) ना बनने दें, ऐसा इसलिए क्योंकि वह प्रेक्टिकल (practical) किस्म के इंसान हैं, जो कि उन समस्याओं का समाधान करने से बचते हैं, जहां पर उन्हें कोई सुराग नहीं मिलता है। वह आपकी मदद करेंगे, लेकिन इसके लिए आपको भी मजबूत होना होगा। उन्हें अपनी तकलीफ बताने से वह आपकी परेशानियों को व्यावहारिक तरीके से समाधान करते हैं। आप किसी भी तरह की समस्या होने पर उनसे उस समस्या से बाहर निकलने की सलाह ले सकती हैं। वह हर किसी समस्या का समाधान करने में एक्सपर्ट (expert) होते हैं।

मेहनती और जमीन से जुड़ा हुआ इंसान (Hard working and down to earth)

टीनएज रिलेशनशिप, क्या करें क्या न करें

कन्या राशि वाले लड़के काफी मेहनती होने के साथ साथ जमीन से भी जुड़े रहते हैं। वह खुद मेहनती होने के कारण यह भी चाहते हैं, कि उनकी पार्टनर (partner) भी मेहनती हो। वह उनके प्रति वफादार रहे और अपनी अपनी जरूरतों के अधिकांश का ख्याल रखें। वह जमीन से जुड़े हुए होने के कारण शो ऑफ (show off) में विश्वास नहीं रखते हैं। उन्हें बर्थडे (birthday) , सालगिरह जैसे कई विशेष दिनों को अच्छी तरह से याद करके अपने मन में बसा लेते हैं। वह हमेशा आपका साथ देंगे, और हमेशा आपकी सराहना करेंगे। वह कभी भी अपनी मजबूत भावनाओं को किसी के सामने प्रदर्शित नहीं करते हैं, इसी के साथ वह किसी के सामने कभी भी अपनी भावनात्मक कमजोरी को नहीं दिखाते हैं। वह आपकी तरफ आकर्षित तभी होंगे, जब वह यह देखेंगे कि आप शांत और समझदार किस्म की महिला हैं। वह मेहनत करने से कभी खुद को नहीं रोकते हैं, उनका मानना होता है कि मेहनत करती रहनी चाहिए फल के बारे में कभी नहीं सोचना चाहिए।

कर्तव की भावना और उनका पालन (Sense of duty)

पुरुष और स्त्री, वह अपने सारे कर्तव्यों का ख्याल रखता है और उन्हें निरंतर अपने समर्ण करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है। कन्या राशि वाले पुरुष अपने परिवार और दोस्तों की काफी देखभाल करते हैं। वह अपने काम के प्रति काफी जिम्मेदार होता है और अपने परिवार और दोस्तों के प्रति काफी आज्ञाकारी होता है। वह अक्सर अपनी जिम्मेदारियों के लिए सम्मानित भी किया जाता है। आप हमेशा उन्हें सही क्रम में बात करते हुए ही देखा करेंगे। वह अपनी खुद की खुशी में खुश रहता है और हमेशा अपने कर्तव्यों का ख्याल रखता है। कन्या राशि वाले पुरुष अपने परिवारवाले की खुशी और उनके बेहतर स्वास्थ्य के बारे में सोचते हैं, कन्या राशि के पुरुष हमेशा ही अपने कर्तव्यों का पालन करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं।

उनके लिए सुंदरता और ग्रुममिंग (Neatness and grooming is for him)

वह एक ऐसे इंसान है, जो कि अपने लुक्स का काफी ख्याल रखते हैं। ठीक इसी तरह उन्हें भी एक ऐसी लड़की पसंद होती है, जो कि अपने लुक्स (looks) और शरीर का काफी ख्याल रखें। वह कभी भी अपने भूजे मुड के बारे में बाहर नहीं बताना चाहते हैं। आप अपने लुक्स को एकदम स्मार्ट (smart) और स्वस्थ्य बनाएंगी तो ऐसे में वह आपकी तरफ आकृर्षित होते हैं। लेकिन इसके लिए आपको पार्लर (parlor) नियमित रूप से जाने की जरूरत नहीं है। वह आपमें होने वाले प्रत्येक छोटे छोटे बदलाव को अच्छी तरह से नोटिस (notice) करते हैं। अगर आप कभी उनसे मिलती हैं, तो ऐसे में आप अपने लुक के साथ साथ अपने मन को भी बुद्धिमान विषय पर काम कर सकते हैं।

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

कन्या राशि के इंसान को इस तरह अपने प्यार में पड़ने पर मजबूर करें (How to Get Virgo Man Fall in Love with You)

टिप्स और उपाय से अपनी रिलेशनशिप को मजबूत बनाएँ

कन्या राशि के पुरुष का सेंस ऑफ हयूमर (sense of humor) काफी अच्छा होता है, और उन्हें कू्ररता और झूठ से सख्त नफरत होती है। वह आपके द्वारा की हुई तारीफ को आसानी से कभी नहीं लेंगे, क्योंकि वह जरा शर्मिंले किस्म के इंसान होते हैं। वह कभी कबार ईमानदारी से अपनी प्रशंसा को ले लेते हैं, तो कभी कबार हम उनके आकर्षक के कारण उनकी वास्तविक धवि के बारे में नहीं पता लगा पाते हैं। वह आपके साथ ऐसा मजाक भी कर सकते हैं, जो कि ऐसे काफी बुद्धिमान तरीके से बनाया जाता है। आप अगर मनोरंजन के मुड में हो तो एक बार अपने इस कन्या राशि वाले शख्स से जरूर मिलें। आप आसानी से उनके फ्रेंड लिस्ट (friend list) में शामिल हो जाएंगी।

अगर आपको लगता है कि आप कन्या राशि के व्यक्ति को अपने जीवन का एक हिस्सा बनाना चाहती हैं, तो ऐसे में आपको उनकी पसंद और नापसंद के बारे में व्यक्तिगत स्तर तक जानना शुरू कर देना चाहिए। वह आपके गरिमामय टिप्पणियों और विचारों पर ध्यान देंगे। वह महिलाओं के ग्रेस और क्लासी व्यवहार की काफी सराहना करते हैं, और वह अपने परिवार की काफी परवाह करते हैं। यह जमीन से जुड़े हुए इसांन होते हैं, जो कि शारीरिक अंतरंगता से प्यार करता है। इसके साथ ही वह यह भी चाहते हैं, कि आप उनके प्रति पूरी तरह से वफादार भी रहे। कभी कबार ऐसा भी होता है, कि उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी होने लग जाती है, ऐसे में आपको उन्हें बढ़ावा देना चाहिए और उनका पूरा स्पोर्ट (support) करना चाहिए। उनकी बातों को सुने और उन्हें समझने की कोशिश करें।

loading...