Hinditips – How to get cancer man fall in love with you? – कर्क राशि के पुरुषों को आकर्षित करने के तरीके

जब महिलाएं कर्क राशि के पुरुषों के बारे में सोचती हैं तो उन्हें इन पुरुषों के बारे में जो तीन चीज़ें सबसे ज्यादा आकर्षित ( purson ko attract) करती हैं, वे हैं कामुकता या जोश, ईमानदारी तथा खूबसूरत एवं आकर्षक होना। पुरुष शरीर के रहस्य, ये खूबियां ज़्यादातर एक कर्क राशि के पुरुष में ही पाई जाती हैं और महिलाएं ऐसे लोगों की काफी दीवानी होती हैं तथा स्वतः ही उनकी तरफ आकर्षित हो जाती हैं।

कर्क राशि के पुरुषों में एक ख़ास शक्ति होती है कि वे पहली मुलाक़ात में ही एक महिला को उनसे प्यार करने पर पूरी तरह मजबूर कर देते हैं। इसके अलावा कर्क राशि के पुरुष बोलते काफी कम हैं और काम करने के प्रति उनका पूरा ध्यान लगा होता है। ये वो खूबी है, जो हर महिला अपने साथी में पाने की हमेशा से आशा करती है। यही सारी खूबियाँ एक कर्क राशि के पुरुष को महिलाओं का आदर्श जीवनसाथी बनाने में मदद करती हैं।

कर्क राशि की निशानी एक केकड़ा होता है, जो कि सच्चे प्यार, देखभाल और दुलार का प्रतीक होता है।  कर्क राशि वाले पुरुष की सबसे बेह्तरीएन खूबी यह होती है कि उसके मन में दूसरों के लिए काफी प्रेम और अपनेपन का भाव होता है।

भले ही वह कोई अजनबी इंसान ही क्यों ना हो, कर्क राशि का व्यक्ति उससे भी अपने ख़ास लोगों की तरह ही व्यवहार करता है। अतः अगर आपको किसी कर्क राशि वाले से प्रेम हो गया है, तो एक बात तो बिलकुल ज़ाहिर है कि वह आपकी काफी देखभाल करेगा तथा आपको काफी प्यार और सुरक्षा से अपने सिर आँखों पर बिठाकर रखेगा।

कर्क राशि वाले आमतौर पर काफी शर्मीले होते हैं। लेकिन ज़्यादातर यह सिर्फ उनका शुरूआती आवरण होता है। पुरुष और स्त्री, ऐसा व्यक्ति एक महिला द्वारा पहला कदम लिए जाने को पसंद करता है तथा उनके द्वारा ही बात किया जाना एक कर्क राशि के पुरुष को सही लगता है। वह आपके ऊपर पूरी तरह ध्यान देता रहता है और आपकी खूबियों को परखने का काम करता है, एवं इसके बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचता है।

कर्क राशि वालों की खूबियाँ (Traits of cancerians)

यौन क्षमता को बढ़ाने के लिए पुरुषों के लिए टिप्स

एक कर्क राशि वाले पुरुष (kark rashi wale purush) के लिए परिवार सबसे अहम् चीज़ होती है। अतः अगर आप यह सोच रही हैं कि किस तरह एक कर्क राशि वाले पुरुष को खुद से प्रेम करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए तो यह आपका पहला कदम होना चाहिए। उन्हें इस बात का अहसास होने दें कि उनके परिवार को आप भी उतना ही प्रेम करती हैं, जितना वो खुद करते हैं। उनके परिवारजनों तथा नाते रिश्तेदारों के बारे में अच्छे से जानने में अपनी रुचि ज़ाहिर करें। उनके साथ उनके परिवारजनों के बारे में बातें करने के लिए वक़्त निकालने का प्रयास करें। आपको यह देखकर काफी आश्चर्य होगा कि किस तरह परिवार का ज़िक्र होते ही वे भावुक होकर आपसे बातें करना शुरू कर देते हैं।

कर्क राशि (kark rashi wale) के पुरुष स्वभाव से भी काफी अलग होते हैं। उनके द्वारा किये जाने वाले कार्य तथा उनके बात करने के अंदाज़ से ही आपको यह आभास हो जाता है कि वे कितने अलग और ख़ास हैं। कर्क राशि वालों को सुगंध काफी पसंद होती है। आपको यह जानकार ख़ुशी होगी कि ये लोग सुगंध की तरफ काफी आकर्षित होते हैं। उन्हें फूलों की खुशबू काफी पसंद होती है तथा इसकी वजह से उनका ध्यान तुरंत ही आपकी तरफ चला जाएगा। एक कर्क राशि के पुरुष को खुद से प्रेम करवाने के लिए आप ये आसान कार्य अवश्य ही कर सकती हैं।

कर्क 12 राशियों में से एक है, जिसका स्वामी चन्द्रमा है।  अतः एक कर्क राशि में पुरुष में काफी मात्रा में भावुकता, दूसरों के प्रति दया और सहानुभूति का भाव एवं किसी चीज़ के बारे में पहले से सोचकर चलने की शक्ति मौजूद होती है। एक कर्क राशि का पुरुष अपनी प्रेमिका में ही अपने सबसे अच्छे दोस्त को पाने की इच्छा रखता है। उनका प्यार हमेशा ही काफी मज़बूत और सम्पूर्ण होता है, जिसकी वजह से महिलाएं उनके लिए पूरी तरह से दीवानी हो जाती हैं। इसी के साथ साथ कर्क राशि के पुरुषों की अपनी प्रिय वस्तु पर मालिकाना हक़ रखने की भी प्रवृत्ति होती है। यह इस राशि के पुरुष का एक अहम गुण माना जाता है।

loading...