How to Get the Leo Man Fall in Love with You? – सिंह राशि वाले पुरुषों को ऐसे लुभाएं

सिंह राशि वाले पुरुष (singh rashi wale purush) बहुत समर्पित और वफादार होते है। वैसे कई बार वो जिद्दी भी हो जाते है लेकिन जब बात रिश्ते की आती है तब वो वफादार रहते है। अगर आप सिंह राशि वाले पुरुषों को डेट (date) करना चाहती है तो बता दें कि इनकी कई तरह की मांगे होती है। इन्हें समय और ध्यान दोनों चाहिए होता है जो कि देना ही पड़ता है। लेकिन इनकी खास बात ये है कि ये रोमांटिक (romantic) और भावुक किस्म के पुरुष होते है।

इन्हें केंडल लाइट डिनर (candle light dinner), भेट, परफ्यूम (perfume) और फूल पसंद आते है। तो अगर आपको किसी भी सिंह राशि वाले पुरुष से प्यार है तो हम दावा करते है कि आपको खूब गिफ्ट (gift) मिलने वालें है जो कोई और पुरुष नहीं दे पाएगा। आपको बता दें कि अगर सिंह राशि वाले मर्दों ने एक बार साथ रहने का वादा कर लिया है तो आप हमेशा के लिए उनकी हो गई है। सिंह राशि वालों को काम करना पसंद होता है, वो पैसों के लिए काम नहीं करते है।

वो काम सिर्फ इसलिए करते है क्योंकि उन्हें काम करना पसंद होता है। उनका प्यार भरा और मदद के लिए हर पल तैयार रहने वाला स्वभाव उनको पुलिस ऑफिसर (police officer) या फिर आर्मी (army) में जाने को प्रेरित करता है। अगर आप ऐसे पुरुषों को जानना चाहती है तो आपको भी उसके लिए भावुक और तीव्र होना पड़ेगा। रिश्ते को कामियाब रखने के लिए आपके पास गुड सेंस ऑफ ह्यूमर (good sense of humour) और मस्ती भरा स्वभाव होना जरुरी है।

जानें कैसे उन्हें आकर्षित करना चाहिए? (To attract a Leo man)

मीन राशि के पुरुषों को प्रेमजाल में बाँधने के उपाय

सिंह राशि वाले मर्दों को आकर्षण का केंद्र बने रहना पसंद आता है, तो अगर आपको उन्हें आकर्षित करना है तो उसके लिए अलग तरीका आजमाना पड़ेगा। इसके लिए आपको दिखाना पड़ेगा कि आप उनकी इज्जत और प्रशंसा करती है। आप जब भी उनके साथ कहीं बाहर जाएं तो पीला या फिर गोल्डन (golden) रंग का कुछ पहनें, इन रंगों से उन्हें बेहद प्यार होता है। इस राशि वाले पुरुषों को उन लड़कियों में दिलचस्पी होती है जिनका ड्रेसिंग सेन्स (dressing sense), बाल, आंखें, चेहरा यहां तक की नाखून भी टिप-टॉप (tip-top) हो। चाहें आप घर में भी हो तब भी उन्हें लुभाने के लिए आपको वेल ड्रेस्ड (well dressed) होना चाहिए। इस राशि वाले पुरुष चाहते है कि उनकी पार्टनर साकारात्मक सोच की हो और रोका-टोकी बिल्कुल ना करें। इसी के साथ ये पुरुष ये भी चाहते है कि उनका पार्टनर शांत और नरम स्वाभाव का हो। जो महिलाएं तेज या फिर अपने आगे किसी की चलने नहीं देती है उन महिलाओं से ये पुरुष दूर रहना पसंद करते है। ये रिश्ते के प्रति वफादार होते है और रिश्ते को कामियाब रखने के लिए अपना 100 प्रतिशत देते है। इसी के साथ वो ये भी चाहते है कि उनकी पार्टनर भी उनके  प्रति वफादार और सुरक्षात्मक हो।

सिंह राशि वाले पुरुषों को समझना (Understanding a Leo man)

अगर आप ऐसा पुरुष चाहती है जो बेहद कोमल दिल और स्वभाव से अच्छे हो तो आपको सिंह राशि वाले पुरुष को जरुर डेट (date) करना चाहिए। ये पुरुष अपनी पार्टनर को रानी की तरह रखते है। इनका अच्छा स्वभाव और सहज रवैया महिलाओं को आकर्षित करता है। लोग खुद ब खुद इनकी तरफ खिचे चले आते है। जब ये मस्ती के मूड (mood) में आते है तो सबसे ज्यादा मस्ती करते है। इनका मानना होता है कि जिंदगी की एक पार्टी (party) की तरह होती है जिसे सबको मजे के साथ गुजारनी चाहिए। इन पुरुषों की खास बात ये है कि इनका सेंस ऑफ ह्यूमर (sense of humour) बेहद शानदार होता है। इस खासियत की वजह से लोग पार्टी (party) हो या कहीं भी मिलना-जुलना हो लोग इन्हें पसंद करते है।

पुरुष शरीर के रहस्य, इन पुरुषों को डेट (date) करने से पहले आपको समझना बहुत जरुरी होता है। इनके पास अच्छे गुणों का भंडार होता है लेकिन इनके अंदर नकारात्मक लक्षण भी होते है। ये बेदह जिद्दी, स्वार्थी और लोगों पर कभी-कभी हावी हो जाते है। ये अपनी काम में इतना लीन हो जाते है कि इन्हें समय पर खाना-पीना यहां तक की घर जाने का भी याद नहीं रहता है। इन पुरुषों के साथ सबसे खराब बात ये होती है कि ये इतने स्वार्थी होते है कि इन्हें दूसरे लोगों की जरुरतों का ख्याल नहीं रहता है।

Subscribe to Blog via Email

Join 45,328 other subscribers

धनु राशि के मर्दों से कैसे बनाएं प्रेम सम्बन्ध

सिंह राशि वाले ये पुरुष बेहद आकर्षक होते है ये खुद जाकर किसी से बात करना पसंद नहीं करते है। बल्कि ये चाहते है कि कोई खुद उनके पास आकर इनसे बात करें। इनका मानना होता है कि ये लोगों के लिए बेहद खास है। इनकी एक और खास बात ये होती है कि अगर किसी काम को करने की ठान लेते है तो कर के ही रहते है। दुनिया की कोई ताकत इन्हें रोकने में नाकामियाब होती है। ये अपने लक्ष्यों के बीच में किसी को आने नहीं देते है। अगर आप किसी सिंह राशि वाले पुरुष को डेट (date) करने की सोच रही है तो आपको बहुत धैर्य की जरुरत पड़ेगी। पुरुष और स्त्री, आपको बता दें कि ये अपने गुस्से की वजह से अपनी जिंदगी की कई अह्म चीजों को खो बैठते है। इनकी तरफ ध्यान देना इनको पसंद है अगर कोई ऐसा ना करें तो ये नाराज हो जाते है। ये पुरुष स्वभाव के बेहद जटिल होते है इसलिए इन्हें डेट (date) करने से पहले आपको कई बार सोचना पड़ सकता है। लेकिन अगर एक बार आपने इन्हें पा लिया तो ये सबसे अच्छे व्यक्ति साबित होते है।

loading...