Low back blouse designs collection – लो बैक ब्लाउज के यह डिजाइन आपको देंगे स्टाइलिश और सेक्सी लुक

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि साड़ी पहनने से महिला की सुंदरता खिलकर सामने आती है। लेकिन अगर साड़ी का ब्लाउज स्टाइलिश तरीके से सिला गया हो तो फिर क्या कहने! फैमली में कोई अवसर हो या फिर सहेली की शादी हर लड़की के दिमाग में सेक्सी साड़ी पहनने का ख्याल ही आता है। साड़ी को खूबसूरत बनाने के लिए ब्लाउज के साथ कई तरह के प्रयोग किए जा रहे है। अगर आप भी एथनिक वियर (ethnic wear) में मॉडर्न और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं।

तो साड़ी के साथ लो बैक ब्लाउज जरूर ट्राय करें। इस तरह के डिजाइनर ब्लाउज पहनने से आपका पूरा लुक बदल जाता है। आपको बता दें कि लो बैक ब्लाउड डिजाइन ट्रेंड में है और यहां तक की बॉलीवुड बालाएं भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए इस डिजाइन के ब्लाउड साड़ी के साथ पहनना पसंद करती है।

हालांकि जब भी आप लो बैक वाले ब्लाउज पहनें तो ध्यान रखें कि वह बिल्कुल फिटिंग (fitting) के हो। फिटिंग ना होने पर आपकी सारी मेहनत और लुक खराब हो सकता है। अगर आप लो बैक डिजाइन ब्लाउज का चयन करना चाहती हैंए तो आज हम आपके लिए कुछ कलैक्शन (blouse ke new design) लेकर आए है।

‘वी’ शेप ब्लाउज के डिजाइन (Simple “V” shaped low back blouse design with running button)

Simple-“V”-shaped-low-back-blouse-design-with-running-buttons

साड़ी के लिए ब्लाउज के नए पैटर्न

इस ब्लाउज फोटो डिजाइन में ब्लाउज का सिंपल और स्टाइलिश लुक बेहद सुंदर और आकर्षित लगता है। इस ब्लाउज में गर्दन के पीछे का ष्वीष् कट आपकी कमर तक आता है। जहां ष्वीष् कट खत्म होता है और उसके बाद ब्लाउज पर लगे बटन उसे अलग लुक देता है। इस डिजाइन वाले ब्लाउज सिल्क, शिफॉन यहां तक की नेट की साड़ी भी मॉडर्न लुक देते हैं।

स्‍टाइलिश ब्‍लाउज डिजाइन लो बैक ब्लाउज विद राउंड शेप (Low back blouse design with round shaped mid opening)

Low-back-blouse-design-with-round-shaped-mid-opening

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

राउंड शेप ब्लाउज का एक अलग लुक है और आप इसे किसी भी शादी या पार्टी में पहन सकती हैं। इसमें ब्लाउज का नीचला हिस्सा पतला है और ऊपर हिस्से में लेस का लुक दिया गया है। ब्लाउज को लटकन से सजाया गया है जो लुक को पूरा कर रहा है। आप इस सेक्सी ब्लाउज को किसी भी नेट या शिफॉन की साड़ी के साथ पहन सकती हैं।

लेटेस्ट बैकलेस ब्लाउज के डिज़ाइन

लो बैक विद डबल बाॅर्डर (Straight low back blouse design with double borders)

Straight-low-back-blouse-design-with-double-borders-683x1024

यह ब्लाउज फोटो में लो बैक ब्लाउज काफी सुंदर दिखाई देते है। आप इन्हें किसी भी पार्टी या समारोह में पहनकर अपने लुक को आकृर्षित बना सकती हैं। इस ब्लाउज के बैक डिजाइन का बैक काफी बड़ा होता है और एक पतली वेस्ट लाइन होती है, जो कि आपके लुक को पर्फेक्ट बनाने में मदद करती है। वेस्ट पर डबल बाॅर्डर का काम काफी सुंदर दिखाई देता है। ब्लाउज को दोनों तरफ से लेस की मदद जोड़ा जाता है। इसी के साथ मेचिंग लटकन भी जोड़ा जाता है।

शरीर के आकार के अनुसार साड़ी चुनने के नुस्खे

लो बैक विद बो ब्लाउज के डिजाइन (Low back blouse neck designs with bow)

Low-back-blouse-design-with-bow-1-662x1024

इस ब्लाउज के डिजाइन फोटो में लो बैक डिजाइन का गला काफी बड़ा होता है, जिसे दो समानांतर पतले साइड पर छोड़ दिया जाता है। पतले पट्टे को बैक के साथ जोड़कर एक अलग लुक दिया जाता है। इस ब्लाउज का लुक काफी क्लासी होता है। इस ब्लाउज को साड़ी के साथ पहनकर आप शाम की पार्टी में ही नहीं, बल्कि दिन में होने वाले समारोह में भी जा सकती हैं। आप इस ब्लाउज को शिफाॅन, सिल्क या फिर नेट की साड़ी के साथ भी पहनकर एक स्टालिश लुक पा सकती हैं।

स्‍टाइलिश ब्‍लाउज डिजाइन लो बैक में जटिल मोतियों का काम (Low back blouse with intricate pearl decoration)

गाँठ वाली ब्लाउज की बैक डिज़ाइन

Low-back-blouse-with-intricate-pearl-decoration

इस ब्लाउज के डिजाइन फोटो में लो बैक ब्लाउज का लुक मोतियों और चांदी के बिड्स के साथ काफी क्लासी लगता है। यह ब्लाउज पूरी तरह से मोतियों और चांदी से कवर होता है। इस डिजाइन के लिए आपका ब्लाउज एकदम सही माप का होेना चाहिए, इसका बैक आपको एक अलग और स्टाइलिश लुक देता है। यह ब्लाउज शादी, सगाई या फिर समारोह के लिए सही रहता है।

लो ब्लाउज बैक डिजाइन विद कटवर्क (Low blouse back design with cutwork)

Low-blouse-back-design-with-cutwork

लहंगा चोली के लिए ब्लाउज के बेहतरीन डिजाईन

इस ब्लाउज का बैक काफी पर्फेक्ट होता है, जिसमें पतली और समानांतर पट्टियां होती हैं, जो ब्लाउज के बैक को पूरी तरह से कवर करता है। कमर के पट्टियों पर भारी काम होना ब्लाउज के लुक को सुधारता है। इस ब्लाउज को आप नेट या फिर शिफाॅन की साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। इस ब्लाउज से आपका लुक काफी खूबसूरत दिखाई देगा।

हल्टर नेक विद लो बैक डिजाइन (Halter neck low blouse back design)

Halter-neck-low-blouse-back-design

हल्टर नेक ब्लाउज का एक अलग सा आकर्षण होता है और बात अगर हल्टर नेक विद लो बैक ब्लाउज की हो तो यह काफी अच्छा दिखाई देता है। कंधे पर होने वाली पट्टियों में हल्टर नेक से कवर करना और वेस्ट की पट्टियों पर अलग अलग रंगों से काम करने से ब्लाउज का लुक यकीनन सुंदर हो जाता है। इस ब्लाउज को आप किसी भी साड़ी के साथ पहनकर अपने लुक को स्टालिश बना सकती हैं।

दो रंगों के साथ लो बैक ब्लाउज (Low back blouse ke design image in two colors)

Low-back-blouse-design-in-two-colors

लम्बी पारदर्शी बाँहों के ब्लाउज डिज़ाइन

इस कलरफुल ब्लाउज के बैक डिजाइन में एक नहीं, बल्कि दो रंगो का इस्तेमाल किया गया है। सिल्क ब्लाउज में रंग बिरंगी कढ़ाई और एक बटन की मदद से नेक पर इसे जोड़ा जाता है। यह ब्लाउज स्लीवलेस होता है और इसके किनारों को नीचे की जगह ऊपर की तरफ को जोड़ा गया है। इस ब्लाउज की खास बात यह है कि यह अलग अलग रंगों के साथ बनाया जाता है। इस ब्लाउज को जब सही साड़ी के साथ पहना जाए तो यह काफी सही लुक देता है।

राउंड नेक विद लो बैक ब्लाउज (Round neck low back blouse design)

Round-neck-low-back-blouse-design

इस ब्लाउज का लुक काफी अलग है, इसे सिल्क या नेट की साड़ी के साथ पहनकर आप किसी भी पार्टी या फंग्शन में जा सकती हैं। इस ब्लाउज में कंधे के पास होने वाली पट्टियां चौड़ी और सुनहरे धागे से बनाई जाती है। इस ब्लाउज के कमर का पट्टा पतला होता है।

लो बैक विद क्लेसपिंग ब्लाउज डिजाइन (Low back side clasping blouse design)

साड़ी के लिए क्वार्टर स्लीव वाली ब्लाउज डिज़ाइन

Low-back-side-clasping-blouse-design

यह लो बैक रेड रंग का ब्लाउज शादी में पहनने लायक है। इस ब्लाउज में कंधे की तरफ कर्व डिजाइन बना होता है, और दोनों तरफ सुनहरे रंग की डोरी होती है। इस ब्लाउज के पीछे होने वाले कट गोल और इसके वेस्ट पर पट्टा एक दूसरे से मिला होता है। इस ब्लाउज में आप मिलते झुलते लटकन भी जोड़ लें।

वी नेक ब्लाउज के बैक डिजाइन (“V” back neck low back blouse ke back design)

पूरी बाज़ू की ब्लाउज के नए डिज़ाइन

“V”-back-neck-low-back-blouse-design

इस ब्लाउज में पीछे की तरफ का गला वी शेप में होता है। इस डिजाइन में खास बात ये होती है कि ब्लाउज की दोनों तरह का डिजाइन अलग रहता है। एक तरह सिंपल और दूसरी तरह गोल्डन वर्क होता है। ब्लाउज के डिजाइन को ध्यान में रखते हुए कंधें की पट्टियां पतली रखी गई है। आप इस ब्लाउज के साथ सिल्क और शिफॉन की साड़ियां किसी भी पार्टी में पहन सकते है।

डिजाइनर लो ब्लाउज विद बैक डिजाइन (Designer low blouse back design)

Designer-low-blouse-back-design

इस ब्लाउज की खासियत कुछ इसका स्टाइल है। इसकी कंधे की पट्टियां तो पतली है लेकिन पीछे का कटए कमर की पट्टी की चौड़ाई एक जैसी नहीं है। इस ब्लाउज में पीछे का आकार थोड़ा बहुत पत्ती की शेप में दिया गया है। इसके बॉर्डर के किनारों में फ्लोरल का काम हो रखा है।

बिना बाँहों वाली ब्लाउज की डिज़ाइन

लो ब्लाउज बैक डिजाइन विद नेट मेड साइड्स (Low blouse back design with net made sides)

Low-blouse-back-design-with-net-made-sides

इस ब्लाउज में पीछे की तरफ पट्टियां चौड़ी और नेट का के काम की बनावट है। इस ब्लाउज का लुक सामान्य ब्लाउज से थोड़ा हट कर है। इसमें गर्दन की तरफ बिना लटकन के डोरी का काम करा हुआ है जो इसको मॉडर्न लुक दे रहा है। इस ब्लाउज को पार्टी या फिर शादी में पहनकर रंग जमा सकते है। इस ब्लाउज को आप नेट या सिल्क की साड़ी के साथ पहनकर मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देकर वाह वाही लूट सकती है।

लो ब्लाउज बैक डिजाइन विद ज्वैल्ड बॉर्डर्स (Low blouse back design with jeweled borders)

Low-blouse-back-design-with-jeweled-borders

इस खूबसूरत ब्लाउज का आकार यू शेप में है और इसमें भारी बॉर्डर इसे शानदार लुक दे रहा है। इस ब्लाउज का बॉर्डर में हुआ कट इसकी खासियत है और बीच में लगा स्टोन इस ब्लाउज के लुक को पूरा कर रहा है। ब्लाउज की दोनों तरह को जोड़ने के लिए डोरी का उपयोग किया गया है। आप इससे मेल खाती हुई साड़ी या लहंगा पहन कर शादी में जान ड़ाल सकती है।

घाघरे के लिए नवीनतम ब्लाउज के डिज़ाइन

कर्व्ड शोल्डर लो बैक ब्लाउज डिजाइन (Curved shoulder low back blouse design)

Curved-shoulder-low-back-blouse-design-1

इस ब्लाउज की खासियत सिर्फ लो बैक ही नहीं है बल्कि इसकी आस्तिन का कर्व्ड डिजाइन इन ब्लाउजों की जान है। कंधों की पट्टियां कर्व्ड डिजाइन में है जो कि कमर के छोर से जोड़ रखा है। इस ब्लाउज के पीछे की तरफ वी शेप दी गई है और इसकी बाजुओं के अलावा किसी भी हिस्से पर काम नहीं हुआ है। इसके अलावा हल्के भार की डोरियों में लटकन का इस्तेमाल किया गया है।

नॉटिड लो बैक ब्लाउज डिजाइन (Knotted low back blouse design)

Knotted-low-back-blouse-design-1

इस लो बैक डिजाइन बेहद क्लासी लुक देगा अगर आप इसे सिल्कए कॉटन या फिर शिफॉन सीड़ी के साथ पहनेंगी। इस ब्लाउज में दोनों सिरे से नॉट लगाई गई है जो की ठीक कमर के ऊपर आएगी। इस नॉट के ऊपर फ्लोरल वर्क किया गया है जो कि इसके लुक को चार चांद लगा रहा है। इस ब्लाउज के गले के डिजाइन का सिंपल लुक का अलग ही जादू है जिसे पहन कर आप किसी भी अवसर में जा सकती है।

लो बैक ब्लाउड डिजाइन विद बॉक्स शेप (Box shaped low back blouse design)

रेशम की साड़ी के लिए श्रेष्ठ ब्लाउज डिजाईन

Box-shaped-low-back-blouse-design

इस ब्लाउज डिजाइन फोटो (blouse ke design image) में बॉक्स शेप्ड ब्लाउज डिजाइन को आप किसी भी स्टाइलिश साड़ी के साथ पहन सकते है। इस ब्लाउज पर काफी बारीक काम है जो उसको खास बना रहा है। इसकी कंधों की पट्टियां की सीधी आते आते कमर की पट्टी से मिल जाती है। इसमें 2 जोड़ो में डोरी लगाई गई है जिसमें लटकन को भी जोड़ा गया है।

कर्व लो ब्लाउज बैक डिजाइन (Curved low blouse back design)

Curved-low-blouse-back-design

इस ब्लाउज में दोनों साइड को गर्दन के पास जोड़ा गया है और फिर कर्व्ड पैटर्न दिया गया है। कमर की पट्टी पर बेहद बारीक और जटिल काम कर रखा है। इस ब्लाउज में कमर की पट्टी पर स्टोन का काम भी किया गया है जो पूरे ब्लाउज का लुक बढ़ा रही है। आप इस ब्लाउज के गले के डिजाइन को किसी भी सिल्क साड़ी के साथ पहन सकते है।

लहंगा चोली के लिए बेहतरीन ब्लाउज डिजाईन

लो बैक ब्लाउज विद असिमैट्रीकल डिजाइन (Low back blouse asymmetrical design on sides)

Low-back-blouse-asymmetrical-design-on-sides

इस ब्लाउज डिजाइन फोटो में ब्लाउज पर बना पैस्ले डिजाइन इसको बेहद खूबसूरत बना रहा है जिसे शादी में पहन कर आप तारीफ लूट सकती है। इस ब्लाउज में भी दोनों तरफ अलग डिजाइन दिया गया है इसलिए इस ब्लाउज को असिमैट्रीकल कहा जा रहा है। इसमें इस्तेमाल की गई भारी लटकन भी ब्लाउज का लुक और भारी कर रही है। आप इस ब्लाउज को सिल्क की साड़ी के साथ पहन कर शादी में रंग जमा सकती है।

loading...