Top best trending latest blouse design collections for wedding, party, functions – शादी, पार्टी, उत्सव के लिए टॉप श्रेष्ठ ट्रेंडिंग लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन कलेक्शन

महिलाए जो रोजाना साड़ी पहनती हो या कभी- कभी उत्सव पर, लेकिन सभी को डिज़ाइनर ब्लाउज पहनना बहुत ही पसंद होता है विशेष रूप से जब उसमे बेहतरीन पैटर्न और डिज़ाइन मौजूद हो। वे सभी साड़ी के लिए अलग- अलग डिज़ाइन का चुनाव करती है ताकि सभी साड़ी पर यह ब्लाउज बेहतरीन दिख सके।

आज कल के मार्किट में डिज़ाइनर ब्लाउज की डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ गयी है और इस कारण नए डिज़ाइन भी मार्किट में आ रहे है। ऐसे डिज़ाइन को निर्माण किया जा रहा है जिन्हें सभी उम्र की महिला पहन सके और यही नहीं बल्कि ऐसे डिज़ाइन जो आपकी संस्कृति को दर्शाए और साथ ही मॉडर्न का स्पर्श प्रदान करे।

हम सबको नए जमाने के हिसाब से चलना पसंद है और यह एक कारण है जो हम अपने परंपरागत कपड़ों में भी मॉडर्न स्वभाव को ढूंढते है। जैसे की हम सब जानते है की साड़ी हमारा एथनिक पहनाव है जो सभी भारतीय महिला पर सुन्दर दिखती है और वे इस पहनावे को बेहतरीन ब्लाउज डिज़ाइन के साथ मैच करना पसंद करती है।

इस आर्टिकल को उन सभी महिलाओं के लिए लिखा गया है जो साड़ी के ब्लाउज डिज़ाइन में संस्कृति सहित मॉडर्न स्पर्श का भी लुक प्राप्त करना चाहती है, इसलिए इन 2016 के लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन कलेक्शन के बारे में जाने।

जो इस आर्टिकल में जानकारी दी गयी है वे सब बॉलीवुड अभिनेत्री से लिया गया है क्योंकि हम सब उनकी तरह सुन्दर और आकर्षित दिखना पसंद करते है। अब त्यौहार का मौसम आ रहा है इसलिए आपको इन सभी बेहतरीन डिज़ाइन में से सही लगे उनका चुनाव करना है और अपने आप को सबसे फैशनेबल दिखाना है।

ट्रेंडिंग ब्लाउज डिज़ाइन (Trending blouse designs)

प्रिंसेस कट ब्लाउज डिज़ाइन (Princess cut blouse design)

princess_cut_blouse_design-768x480

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

यह सबसे बेहतरीन नैक डिज़ाइन के साथ आता है। इसे अनेक महिलाओं ने पसंद किया है और इसके लुक को बढाने के लिए इसमें परंपरागत लुक सहित मॉडर्न लुक को भी प्रदान किया गया है। आपने इस डिज़ाइन को ज़रूर बहुत सी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पहनते देखा होगा जैसे तमन्ना, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और जेनीलिया डिसूज़ा। इन सभी अभिनेत्री ने यह डिज़ाइन का ब्लाउज अपनी साड़ी एवं लेहेंगे के साथ पहना है। हाल ही में एमबी वैली में ब्राइडल फैशन वीक में सोनाक्षी ने लाल लेस लेहेंगे के साथ प्रिंसेस कट ब्लाउज पहना था।

चाइनीस कालर ब्लाउज (Chinese collar blouse)

blouse_design_8-768x766

आज कल हमारे ऑफिस में भी त्यौहार को मनाया जाता है जिस दिन सभी महिलाओं को एथनिक कपड़ो को पहनना होता है और इस दौरान अगर आप कुछ नया फॉर्मल लुक सहित परंपरागत लुक को प्रदान करे तो आप सबसे सुन्दर और आकर्षित लग सकती हो। यह ब्लाउज डिज़ाइन हलकी फॉर्मल है और इसमें अन्य शेड है जो स्टाइल को बढ़ा रहे है। यह ब्लाउज डिज़ाइन आपके लिए बेहतरीन चुनाव हो सकता है अगर आप इसे अपने ऑफिस में सही साड़ी के साथ इसका चुनाव करती है तो। सबसे ख़ास बात इस डिज़ाइन की यह है की इसकी नैक डिज़ाइन एक प्रोफेशनल लुक को प्रदान करती है जिस से आपका कॉन्फिडेंस और स्मार्टनेस दोनों नज़र आते है।

इस प्रकार के डिज़ाइन कुछ सालों पहले बहुत ही प्रसिद्ध थे। सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री रेखा ने 80 के जमानो में इस ब्लाउज डिज़ाइन को अपनी फिल्मो में शादी- शुदा महिला का किरदार निभाते समय बहुत पहना है। रेखा ने हमेशा कोको चानेल की सोच पर विश्वास किया है जिन्होंने कहा है- “जितनी कम त्वचा आप दिखाती हो, उतनी ही सुन्दर आप दिखती हो” और यही कारण है जो वे कभी साड़ी का पहनाव करते समय अपनी त्वचा को ज्यादा एक्सपोस नहीं करती है। लेकिन अब वो ज़माना गया, इसलिए यह पुरानी डिज़ाइन को एक्सपोस नैक डिज़ाइन के साथ अभी ट्रेंड में लाया गया है जिसका चुनाव कर आप पुराने और नए जमाने का मिश्रण करती है। हाल ही में नर्गिस फाखरी ने इस डिज़ाइन को पहना था।

बेकलेस और स्लीव ब्लाउज डिजाइन फोटो (Backless and sleeves blouses)

back_less_blouse

इस डिज़ाइन को सबसे सुन्दर अभिनेत्री ऐश्वर्या राइ बच्चन ने पहना था। इसमें बोट नैक है और इसकी स्लीव फुल है। यह उन महिलाओं के लिए सही है जिनके मोटे हाथ है और जो अपने मोटापे को छुपाना चाहती हो। इस डिज़ाइन से आप अपने मोटापे को तो ढक सकती है और साथ ही क्लासी भी लग सकती है। इस तरह आप अपने लुक को बेहतरीन बना सकती है।

आप स्लीव को अपने हाथो के बनावट के अनुसार करा सकती है। उदहारण के लिए अगर आपके मोटे हाथ है तो आपको ¾ से फुल स्लीव का चुनाव करना चाहिए और अगर आपके पतले हाथ है तो आपको स्लीवलेस या कैप्ड स्लीव का चुनाव करना चाहिए। स्लीव का चुनाव कुछ भी हो, बोट नैक डिज़ाइन सबके साथ बेहतरीन रूप से मैच हो जाएगी।

ध्यान रखें,

  • आपको इस डिज़ाइन का चुनाव तब करना चाहिए जब आपके चौड़े कंधे हो।
  • यह डिज़ाइन उन महिलाओं के लिए है जिनका उपरी शरीर छोटा है।
  • जिन महिलाओं की छाती भारी है उन्हें इस डिज़ाइन का चुनाव नहीं करना चाहिए।

स्पघेटी स्ट्रैपड ब्लाउज डिज़ाइन (Spaghetti strapped blouse design)

spagetti_strapped_blouse-768x544

जिन महिलाओं के मोटे हाथ है उन्हें ¾ थ या पूर्ण स्लीव के ब्लाउज का चुनाव करना चाहिए। ऐश्वर्या राइ बच्चन हमेशा से स्मार्ट रही है जब भी वे कैमरा के सामने आती है तब। जब उनका वजन बढ़ गया था तब उन्होंने अपनी साड़ी को फुल स्लीव ब्लाउज के साथ ही पहना था। यह ब्लाउज अनारकली सूट के साथ भी मैच होते है।

लेकिन इन सभी ब्लाउज के अतरिक्त जो ब्लाउज है वो है स्पघेटी स्ट्रैपड ब्लाउज। इसका चुनाव करना बहुत सी महिलाओं के लिए मुश्किल होगा। अगर आप अपनी त्वचा को दिखाना पसंद करती है तो आप इस ब्लाउज का चुनाव कर सकती है। लेकिन इस डिज़ाइन का चुनाव उन महिलाओं को करना चाहिए जिनके हाथ की बनावट सुन्दर और पतली है।

मंदिरा बेदी को सबसे ज्यादा इन ब्लाउज में देखा गया है। कटरीना कैफ की तस्वीर वायरल होगई थी जब उन्होंने स्वारोव्स्की – स्पघेटी स्ट्राप ब्लाउज को फूचसिया साड़ी के साथ पहना था।

स्ट्रिंगड बेक ब्लाउज (Stringed back blouse)

stringed-back-blouse

यह एक डिज़ाइन है जो कभी भी फैशन से बहार नहीं जाएगी। यह बहुत ही प्रसिद्ध बॉलीवुड डिज़ाइन है जिसने 90 के जमाने से लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इस ब्लाउज का पैटर्न आगे से साधारण है लेकिन पीछे इसमें स्ट्रिंग का उपयोग किया गया है जो क्रिस- क्रॉस रूप से बाँधी गयी है।

हाली ही के रियलिटी शो में माधुरी दिक्सित ने इस ब्लाउज डिज़ाइन को पहना था और जिस तरह उन्होंने इस डिज़ाइन को अपनी साड़ी के साथ पहना, इन्होने सबका दिल जीत लिया। जब भी साड़ी के डिज़ाइन की बात हो तब ज्यादातर माधुरी दिक्सित की डिज़ाइन का चुनाव किया जाता है।

ट्रांसपेरेंट फुल स्लीव स्‍टाइलिश ब्‍लाउज डिजाइन (Transparent full sleeved blouses)

transparent_fullsleeve_blou-768x507

यह एक अलग ही डिज़ाइन है जिसके लुक के आप दीवाने हो जाएंगे। यह केवल इस साल ही ट्रेंडी नहीं है बल्कि यह आगे के भी आने वाले सालों में ट्रेंड में रहेगा। इस डिज़ाइन के स्लीव में फैब्रिक की कढ़ाई है जिस से आप अपनी त्वचा को दिखा सकती है। इस डिज़ाइन को देखने के बाद लोग केवल डिज़ाइन की सुन्दरता में ही नहीं खो जाएंगे बल्कि यह भी जानना पसंद करेंगे की इसे किस तरह बनाया गया है।

आप इस बेहतरीन डिज़ाइन से अपने मोटे हाथो को ढक सकती है और साथ ही अपनी त्वचा को भी दिखा सकती है। इस डिज़ाइन से आप ही नहीं बल्कि दूसरे भी इसके दीवाने हो जाएंगे।

शीर साड़ी ब्लाउज को अनेक बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने पसंद किया है। मर्रकेच फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने रितु कुमार द्वारा डिज़ाइन की गयी पारदर्शक स्लीव को पहना था। उस ब्लाउज को काले और गोल्डन बॉर्डर डिज़ाइन के साथ मैच किया गया था। साथ ही कोरल लिप ओलोर और लम्बे दंग्लेर से वे बेहतरीन लग रही थी।

2014 में लक्मे फैशन वीक में काजोल ने भी इस ही प्रकार की डिज़ाइन को पहना था। उस दौरान वे मनीष मल्होत्रा की शोस्टॉपर थी। उस ब्लाउज में फ्लोरल पैटर्न था जो काले ब्लाउज पर बनाया गया था और बोट नैक कट का उपयोग किया गया था।

हाई नैक ब्लाउज डिज़ाइन (High neck blouse designs)

blouse_design_collar

हाई नैक ब्लाउज डिज़ाइन लम्बी महिलाओं के लिए बेहतरीन चुनाव है और विशेष रूप से अगर वे पतली हो तो। इस ब्लाउज से वे अपनी लम्बाई को आकर्षित बना सकती है। श्रीदेवी और दीपिका पदुकोन ने सब्यसाची मुख़र्जी की डिज़ाइनर साड़ी के साथ इस ब्लाउज डिज़ाइन को पहना था। आप इस ब्लाउज को सिगरेट पन्त या पल्लाजो के साथ भी मैच कर सकते है। आप इन्हें जैकेट के अंदर भी पहन सकते है और अपने शरीर को विशेष रूप से दर्शा सकते हो।

ट्रांसपेरेंट टॉप ब्लाउज की डिजाइन (Transparent top blouse designs)

transparent-top-blouse-designs

इस ब्लाउज डिज़ाइन ने हाल ही में लोकप्रियता का अनुभव किया है जिसे अनेक महिलाए पसंद कर रही है। यह ब्लाउज को साधाराण रंग के साथ फुल या हाफ स्लीव के साथ पहना जा सकता है। सबसे सुन्दर बात इस ब्लाउज की यह है की इसके उपरी भाग में नेट का मटेरियल उपयोग किया गया है जो की पारदर्शक है और इस तरह यह कंधे और कालर की हड्डी को बेहतरीन रूप से झलकाता है।

एम्ब्रायडरड ब्लाउज डिज़ाइन (Embroidered blouse designs)

embroidary_blouse

आज कल ट्रेंड बदल गया है, अब साधारण साड़ी को कढ़ाई और भारी ब्लाउज डिज़ाइन के साथ पहना जाता है। अनेक साड़ी में एक रंग या बॉर्डर पर अनेक रंग का उपयोग किया जाता है और इस साड़ी को आकर्षित दिखाने के लिए बेहतरीन ब्लाउज डिज़ाइन का चुनाव किया जाता है। इस डिज़ाइन में अप देख सकते है की एक बेहतरीन कढ़ाई से भरपूर ब्लाउज डिज़ाइन को साधारण सी साड़ी के साथ मैच किया गया है लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान ब्लाउज की डिज़ाइन ही खींच रही है।

बेहतरीन एक्सेसराइज़ड ब्लाउज (Neatly accessorized blouses)

neatly-accessorized-blouses

कुछ ब्लाउज डिज़ाइन इतनी सुन्दर होती है की उनके साथ आपको कोई गहनों की आवश्यकता नहीं पड़ती है। इस डिज़ाइन में आप देख सकती है की आगे की डिज़ाइन को गले तक बनाया गया है और इसके स्लीव ¾ है और इसके बेस में ब्लू/ नीले रंग का उपयोग किया है। इसमें गोल्डन कढ़ाई को किया गया है जो ब्लाउज की डिज़ाइन को भारी एवं सुन्दर दिखा रही है। पीछे की ओर डिज़ाइन खुली है और इसे स्ट्रिंग के सहारे बाँधा गया है।

जब भी बातब्लाउज की डिज़ाइन की हो तब आपको ट्रेंडी लेटेस्ट डिज़ाइन का चुनाव करना चाहिए। ब्लाउज के डिज़ाइन में सबसे मुख्य चीज़ जो हम दर्शा सकते है वोह है पीठ। इसलिए बेहतर होगा की आप उन डिज़ाइन का चुनाव करें जिनकी पीछे की डिज़ाइन का अलग ही पैटर्न हो और वो त्वचा को अधिक से अधिक एक्सपोस करती हो। इस से आप सभी से बेहतर लग सकती है। आज कल पीछे की ओर स्ट्रिंग का उपयोग करना बहुत ही सामान्य हो गया है। इसलिए आप बिना स्ट्रिंग के ब्लाउज का भी चुनाव कर सकती है जिसमे डीप कट हो और आगे के बॉर्डर और डिज़ाइन सुन्दर और गाढ़ी हो। अभी त्यौहार का मौसम है इसलिए अपने लिए बेहतरीन डिज़ाइन का चुनाव जल्द से जल्द करें।

the-stringed-back

the-stringed-back1

 

बॉलीवुड द्वारा ही बहुत से लोग फैशन का चुनाव करते है और उनके पहनावे को लेटेस्ट ट्रेंड समझ कर वैसे ही डिज़ाइन को पाना चाहते है। आर्टिकल में दर्शायी गयी सभी डिग्न आपके दिल को जीत लेंगी जिन्मे फ्लोरल वर्क से लेकर धागे की कढ़ाई तक की जानकारी दी गयी है। आप इन डिज़ाइन को केवल उत्सव पर नहीं बल्कि अपने ऑफिस, शादी या पार्टी के लिए भी पहन सकती है।

बेबी पिंक और सिल्वर मिश्रण का बेहतरीन डिज़ाइनर ब्लाउज (Baby pink and silver combination designer blouse)

baby-pink-and-silver-combination-designer-blouse-1

 

इस ब्लाउज की पीछे की डिज़ाइन को ध्यान से देखें, है ना यह डिज़ाइन बहुत ही सुन्दर और आकर्षक? इस ब्लाउज में बेबी पिंक बेस पर स्टोन को लगाकर बेहतरीन डिज़ाइन का निर्माण किया गया है। इस ब्लाउज में बोट नैक है जिसे कंधो पर से स्ट्रिंग के उपयोग से बाँधा है। इन स्ट्रिंग को फिर लटकने के लिए लम्बा छोड़ दिया गया है जो इसे ज्यादा आकर्षित बनाती है। आप इस ब्लाउज को इस कलर की साड़ी या कोई डार्क रंग की साड़ी के साथ मैच कर सकते है और बेहतर दिख सकते है।

काले बॉर्डर सहित मैरून ब्लाउज डिज़ाइन (Maroon blouse design with black border)

maroon-blouse-design-with-black-border-683x1024

यह एक बेहतरीन डिज़ाइन है जो सभी प्रकार की साड़ी के साथ बढ़िया रूप से मैच हो जाएगी। इस ब्लाउज में काले लेस बॉर्डर के साथ मैरून रंग के वेलवेट ब्लाउज को प्रदान किया है। आप इसके साथ आसानी से काली रंग की साड़ी को पहन सकती है और सबसे आकर्षित लग सकती है। आप इस ब्लाउज को किसी भी पार्टी और शादी के उत्सव पर पहन सकती है।

लाल और हरी डिज़ाइनर साड़ी ब्लाउज के गले का डिजाइन (Red and green designer sari blouse)

red-and-green-designer-sari-blouse

यह एक सबसे प्रसिद्ध ब्लाउज डिज़ाइन है जिसे आप अनेक प्रकार के उत्सव पर पहन कर जा सकती है। इसकी डिज़ाइन सबसे सुन्दर है और इस ट्रेंडी कलेक्शन का चुनाव आप सुन्दर दिखने के लिए कर सकती है। यह आपको सुन्दर एवं आकर्षक दिखाएगा और यही नहीं इसके उज्ज्वल रंग को आप उत्सव के दौरान भी पहन सकती है।

फ्लोरल कढ़ाई के साथ स्लीवलेस नैक हाइट ब्लाउज (Sleeveless neck height blouse with floral work)

sleeveless-neck-height-blouse-with-floral-work

लाल रंग का ब्लाउज जो इस तस्वीर में दिखाया जा रहा है इसमें फ्लोरल कढ़ाई का काम गले के पास किया गया है। महिला ने साड़ी को इसके साथ बेहतर रूप से मैच किया है। आप इसे मिसमैच भी बोल सकते है लेकिन इस डिज़ाइन को आप पहन कर सबसे अलग लग सकती है और अपनी खुद की डिज़ाइन को झलका सकती है।

ब्लू कलर आधा पारदर्शक ब्लाउज डिज़ाइन (Blue color semi sees through blouse design)

blue-color-semi-sees-through-blouse-design

पारदर्शक फैशन का ट्रेंड कभी भी दूर नहीं होगा। इसलिए इस बार इस फैशन को नयी लुक प्रदान करते हुए मार्किट में फिर से लाया गया है। जो ब्लाउज इस तस्वीर में दर्शाया गया है वो सभी महिला को ब्लाउज के रंग की साड़ी को पहनने से बेहतरीन दिखाएगा। आप इस डिज़ाइन को सुबह भी पहन सकती है अगर आप सुबह के समय होने वाले उत्सव में जा रही हो।

टिश्यू वर्क डिज़ाइनर ब्लाउज कलेक्शन (Tissue work designer blouse collection)

tissue-work-designer-blouse-collection

इस साल फैशन डिज़ाइनर ने अनेक प्रकार के टिश्यू ब्लाउज कलेक्शन को बनाया है जो मार्किट में आसानी से उपलब्द है। जो तस्वीर में दिखाया गया है वो एक बेहतरीन एक्स्ट्रा आर्डिनरी लुक है जिसमे पारदर्शक मटेरियल का उपयोग किया है और स्तन के भाग को ढकने के लिए बिना- पारदर्शक मटेरियल का उपयोग किया है। इस ब्लाउज में बोट नैक पैटर्न है जो सुन्दर लुक प्रदान कर रहा है।

कंधे से खुला ट्रेंडी ब्लाउज कलेक्शन (Shoulder open trendy blouse collection)

shoulder-open-trendy-blouse-collection

बहुत सी महिलाए एक पैटर्न और डिज़ाइन का ब्लाउज पहन कर थक चुकी है और इसलिए उनके लिए इस आकर्षक शोल्डर ओपन ब्लाउज डिज़ाइन का निर्माण किया गया है जो हर प्रकार के परंपरागत कपड़ो पर मैच होता है। इसमें गले की लाइन को एक्सपोस किया गया और साथ ही कंधो को खुला छोड़ा गया है जिस से इस ब्लाउज की शोभा और भी बढती है और यह ज्यादा सुन्दर दिखती है।

रानी स्टोन वर्क से बना लेटेस्ट ब्लाउज कलेक्शन (Rani stone work latest blouse collection)

stone-blouse-design

रानी रंग बहुत ही उज्ज्वल रंग है जो सभी महिला पर सुन्दर दिखता है। इस ब्लाउज डिज़ाइन में स्टोन के वर्क को गले और स्लीव पर किया गया है जो बहुत ही आकर्षक दिख रहा है। आप इस ब्लाउज को गोल्डन साड़ी के साथ पहन सकती है जिसकी बॉर्डर में रानी रंग का उपयोग किया गया हो। इस से आपकी लुक पूर्ण तरह से सुन्दर एवं आकर्षक दिख सकती है।

डिज़ाइनर वेलवेट ब्लाउज सहित स्टोन वर्क (Designer velvet blouse with stone work)

designer-velvet-blouse-with-stone-work

यह एक बेहतरीन डिज़ाइनर वेलवेट ब्लाउज है जिसमे बेहतरीन स्टोन वर्क किया गया है। इस ब्लाउज के पीछे और स्लीव पर पूर्ण तरह से धागे की कढ़ाई और स्टोन को लगाया गया है। इस फैशन से भरपूर ब्लाउज से आप किसी भी उत्सव और पार्टी में बेहतरीन दिख सकती है। इसका चुनाव आप विशेष रूप से ख़ास उत्सव के लिए भी कर सकती है।

गोल्डन धागे सहित ब्लू पार्टी ब्लाउज (Blue party blouse with golden thread)

blue-party-blouse-with-golden-thread

आप तस्वीर में देख सकते है की महिला इस ब्लाउज की डिज़ाइन के साथ बहुत ही सुन्दर दिख रही है। इस ब्लाउज में पीछे से नीचे की ओर सफाई से U आकार को प्रदान किया गया है। इस डिज़ाइन को गोल्डन रंग से बनाया गया है। इसके कोने में भी गोल्डन रंग का उपयोग किया गया है और इस ब्लू ब्लाउज के नीचे कुछ फूलों को भी बनाया गया है।

पीछे गहने सहित शादी का ब्लाउज (Wedding blouse with jewelry at the back)

wedding-blouse-with-jewelry-at-the-back

आप तस्वीर में देख सकते है की इस शादी के ब्लाउज में उज्ज्वल रंग के कपडे पर सिल्वर ज़री का डिज़ाइन किया गया है। इस ब्लाउज का रंग हल्का पीच है जिसे बेहतरीन रंग की साड़ी के साथ मैच किया गया है। आप इस डिज़ाइन के साथ पीछे की ओर सुन्दर गहने को भी लगा सकती है और इसकी सुन्दरता को और भी ज्यादा बढ़ा सकती है। अगर आप ज्यादा उज्ज्वल रंग को नहीं पहनना चाहती तो आप हलके रंग का भी उपयोग कर सकती है।

दुल्हन के लिए गुलाबी ब्लाउज डिज़ाइन (Pink blouse design for bride)

pink-blouse-design-for-bride

परंपरागत पहनावे में हम लेहेंगे को भी पहनते है। इस डिज़ाइन में लेहेंगे पर बेहतरीन मैच किया है। लेहेंगे की भारी कढ़ाई को ब्लाउज पर भी झलकाया गया है। इस ब्लाउज डिज़ाइन को आप शादी के लिए पहन सकती है और बेहतरीन लग सकती है। यह दुल्हन के लिए सही चुनाव है।

शादी के लिए सफ़ेद रंग की साड़ी का ब्लाउज (White color wedding saree blouse)

white-color-wedding-saree-blouse

यह एक शादी के लिए डिज़ाइन है जिसका चुनाव कर आप सबसे अलग दिख सकती है। सभी महिलाए उत्सव पर उज्ज्वल और चमकदार रंग वाले ब्लाउज को पहनती है। लेकिन आप इस डिज़ाइन को पहन कर सभी को अचरज कर सकती है। यह ब्लाउज डिज़ाइन प्लेन नहीं है। इसमें सही साड़ी के साथ मैच किया गया है और इसमें सेल्फ- कलर वर्क है। आप इसको पहनने के बाद बहुत ही सुन्दर दिखेंगी।

गोल्डन कढ़ाई सहित ग्रीनिश ब्लू कलर ब्लाउज (Greenish blue color blouse with golden work)

greenish-blue-color-blouse-with-golden-work

यह एक बेहतरीन रंग से बना ब्लाउज है जो शादी पर पहनने के लिए सबसे बेहतरीन चुनाव है। अगर आप किसी ख़ास की शादी में जा रहे है तो आप इस ब्लाउज डिज़ाइन का चुनाव मैचिंग साड़ी के साथ कर सकती है और सबसे आकर्षक लग सकती है।

loading...