Latest trendy hair styles for new year 2017 – न्यू ईयर के लिए ट्रैंडी हेयर स्टाइल, बेस्ट हेयर स्टाइल आइडिया

अब से कुछ दिनों बाद ही नए साल का आगमन हो जाएगा। यह साल फैशन और स्टाइल के नए नए आयाम लेकर आया और कई तरह के नए फैशन आए। बालों से लेकर कपड़ों तक हर कोई अपने लिए बेहतरीन फैशन की तलाश में लगा रहता है। हर कोई चाहता है की वह स्टाइल स्टेटमेंट के रूप में पहचाना जाए। खासकर लड़कियों में अपने बालों और कपड़ों को लेकर विशेष सतर्कता रहती है।

साल खत्म होने से पहले ही इस बात के प्रति रुझान बढ़ने लगता है की आने वाला समय किस तरह का फैशन लेकर आएगा। बालों के लिए हर साल कुछ न कुछ नया ही रहता है, आइये देखें इस बार किस तरह की हेयर स्टाइल खास रहती है और नए साल में स्टाइलिश बने रहने के लिए आप किस तरह की हेयर स्टाइल अपना सकती है?

कर्ली बालों के साथ ओपन हेयरस्टाइल (Open hairstyle with whole curls)

अगर आपके बाल मीडियम लेंथ के हैं तो यह आपके लिए एक परफेक्ट हेयर स्टाइल है। इसे बनाना भी मुश्किल नहीं है और आप थोड़े ही समय में इस हेयरस्टाइल के साथ आसानी से पार्टी के लिए भी रेडी हो सकती हैं। इसके लिए अपने बालों को साइड से दो भागों में बाँट लीजिये। इसमें नीचे के ज़्यादातर हिस्से पर कर्ल मौजूद है। अगर आपके बाल नैचुरल कर्ली हैं तो आपको ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। अगर आपके बाल सीधे लंबे हैं तो बालों को कर्ल कर इस हेयर स्टाइल को पार्टी के लिए आज़माया जा सकता है।

न्यू ईयर हेयर स्टाइल – मेसी साइड बन हेयर स्टाइल्स (Messy side bun with side fringes)

messy-side-bun-with-side-fringes

आप न्यू ईयरपार्टी के लिए तैयार हो रही हैं और आपके पास समय की कमी है लेकिन आप किसी भी तरह एक स्टालिश हेयर स्टाइल पाना चाहती हैं तो यह मेसी हेयर स्टाइल आपके लिए खास हो सकती है। इस स्टाइल में बालों को एक तरफ से बांटते हुये दो भागो में अलग अलग किया गया है। सामने के छोटे फ्रिंज माथे पर खुले हुये एक तरफ लटक रहे हैं और पीछे के बालों को एक तरफ बन का रूप दिया गया है। इसे आप किसी भी तरह की ड्रेस के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। यह हेयर स्टाइल आपको पार्टी लुक देने में भी मदद करेगी।

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

केरल ब्राइडल हेयर स्टाइल्स

साइड बो के साथ ओपन हेयरस्टाइल (Open hairstyle with a side bow)

open-hairstyle-with-a-side-bow

अगर आपके बाल लंबे और स्ट्रेट हैं तो आप उन्हें खुला रख कर भी एक स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। नए सलल की पार्टी के लिए हेयर स्टाइल करते समय आप अपने लम्बे बालों को कंघी से सुलझा कर  पीछे की तरफ खुला छोड़ दें। इसके बाद दोनों तरफ के बालों को एक गुच्छे में पकड़कर दोनों को एक तरफ ले आयें और बो की तरह पिन अप कर लें। यह आपको एक कैज्वल लुक देने में मदद करता है। न्यू ईयर पार्टी में भी आप इस आसान हेयर स्टाइल का इस्तेमाल कर सकती हैं।

हाइ ब्रेड विद बैक ब्रश हेयर स्टाइल फोटो (High braid with back brush)

high-braid-with-back-brush

यह लंबे बालों के लिए एक आसान हेयर स्टाइल है जिसे आप खुद अपने बालों पर कर सकती हैं। इसके लिए आपको कोई खास मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है बल्कि अपने बालों को ब्रश या कंघी से सुलझा कर यह आसान हेयर स्टाइल करें। बालों को पीछे की तरफ ऊपर ले जाते हुये पोनी बांधे और इसे गूँथते हुये पीछे नीचे तक ले जाएँ। यह हाइ पोनी एक बहुत ही आकर्षक और स्टाइलिश लुक देती है। इस तरह की हेयर स्टाइल को आप एथनिक या वेस्टर्न ड्रेस के साथ प्रयोग कर सकती हैं।

कोरीअन शोर्ट हेयर स्टाइल्स

सिंपल ओपन हेयर स्टाइल (Simple open hairstyle)

simple-open-hairstyle

यह सबसे आसान और कम समय में तैयार होने के लिए मददगार हेयर स्टाइल है। यह स्टाइल आपको नैचुरल लुक देने में मदद करती है और साथ ही आपके व्यक्तित्व को एक विशेष आकर्षण भी प्रदान करती है। नए साल 2017 के लिए हेयर स्टाइल में आप इस स्टाइल को आपका स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं। इसके लिए आपको अपने बालों को खोल कर एक साइड से दो भागों में बांटने की ज़रूरत पड़ती है। आपके बाल किसी भी लंबाई के हों ये आप पर बेहतरीन लग सकते हैं। लंबे बालों को खोल कर इस तरह सुलझा कर रखें और यह स्टाइल हर तरह के ड्रेस में आपकी खूबसूरती को बढ़ाने में मदद करेगी।

हाइलाइट्स और लेयर्स के साथ बेस्ट हेयरस्टाइल्स (Multiple layers with highlights)

multiple-layers-with-highlights

बालों को लेयर्स में दी हुई हेयरस्टाइल हमेशा ही फैशन में रहती है। आप इस खूबसूरत स्टाइल को अपनाकर इस नए साल में और भी खूबसूरत नज़र आ सकती हैं। बालों पर यह मल्टीपल लेयर्स आपको एक शानदार लुक देते हैं। जैसा की आप तस्वीर में  देख रहे होंगे यह लेयर्स के साथ हाइलाइट्स में है जो बालों को ज़्यादा आकर्षक बनती है। बालों को लेयर्स के साथ हाइलाइट्स दें और इन्हें खुला रख कर आप एक सेलेब्रिटी लुक पा सकती हैं।

मेसी कर्ली ओपन हेयर स्टाइल (Middle parted open hairstyle with messy curls)

झरना शैली में चोटी हेयर स्टाइल

middle-parted-open-hairstyle-with-messy-curls

यह एक खूबसूरत स्टाइल है जिसमें बाल बीच से दो भागों में बंटे हुये हैं। इसमें बालों को थोड़ा मेसी लुक देने की कोशिश की गई है इसके साथ बालों पर कर्ल भी मौजूद हैं। कंधे तक की लंबाई के इन बालों में हाइलाइट्स हैं जो काफी आकर्षक लग रही हैं और हाइलाइट्स की वजह से कर्ल और भी उभर कर बालों को एक आकर्षण दे रहे हैं। इस तरह की हेयर स्टाइल बालों को वॉल्यूम देने में भी मदद करती है। अगर आप इस तरह की स्टाइल को आज़माने जा रही हों तो अपने बालों पर केरामल हाइलाइट्स करना न भूलें।

साइड पार्टेड ओपन हेयर स्टाइल (Side parted open hairstyle)

side-parted-open-hairstyle

यह एक और सिंपल हेयर स्टाइल का अच्छा उदाहरण है जो हर तरह के बालों पर खूबसूरत लगेगा। बालों को बीच से दो हिस्सों में बाँट कर खुला छोड़ दें और अगर चाहें तो न्यू ईयर के लिए खास तरीके से बालों पर कुछ हाइलाइट्स या लोलाइट्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह स्टाइल आपको एक नैचुरल लुक देने में बहुत मदद करती है।

बैक नॉटेड ओपन हेयर स्टाइल्स टिप्स (Back knotted open hairstyle)

बालों की स्टाइल टिप्स – हेयर स्टाइल्स टिप्स

back-knotted-open-hairstyle

इस तरह के बालों को पीछे की तरफ ले जाकर एक तरफ घुमाएँ और उन्हें इस तरह पिन अप करें की लगे बालों को बांध दिया गया है। इसमें आपके आधे बाल पीछे और बाकी एक तरफ कंधों पर लटकते रहते हैं। बालों को स्टाइलिश लुक देने के लिए नीचे के बालों को हल्का कर्ल किया गया है।

एक तरफ झुकी हुई बालो की हेयर स्टाइल (Side swept shaped hairstyle)

side-swept-shaped-hairstyle

नए साल के लिए इस तरह की हेयर स्टाइल बहुत आकर्षक मानी जा रही है। एक तरफ कंधों पर लटकते हुये बल आपको एक खूबसूरत लुक दे सकते हैं। बालों को कर्ल कर खुला रखें और उन्हें सुलझा कर इस तरह एक साइड करें  की आपके बाल कंधे पर एक तरफ झूलते हुये से हों। इसके साथ बड़ी ईयर रिंग्स और कोई भी ड्रेस पार्टी में आपको आकर्षक लुक देगी।

पीछे से बंधे बालों के साथ आकर्षक हेयर स्टाइल (Back tied open hairstyle with highlights hairstyles kaise kare)

रोज़ाना के लिए सुन्दर बाल शैली / हेयर स्टाइल्स के आईडिया

back-tied-open-hairstyle-with-highlights

यह न्यू ईयर की पार्टी के लिए एक शानदार हेयर स्टाइल आइडिया है जिसे आप बेझिझक अपना सकती हैं। बालों को सुलझा कर दो हिस्सों में बालों की दो लटें लें। इन्हें आपस में घूमा कर लपेट लें और पिन अप कर लें। बालों को पीछे के हिस्से में थोड़ा साइड में  पिन अप करें। इसमें आप किसी डिज़ाइनर क्लिप या फ़ैन्सी एसेसरिज का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

मेसी ब्रेडेड हेयर स्टाइल (Messy braided hairstyle karne ka tarika)

messy-braided-hairstyle

आजकल बालों में मेसी लुक बहुत प्रचलित हो रहा है। बालों को एक तरह तीन्न हिस्सों में बाँट कर ढीला गूँथ लें और इसे एक तरफ लाते हुये बांधे। बालों को सिर के एक तरफ से गूंथना शुरू करें। यह आपको परफेक्ट पार्टी लुक देने में मदद करेगा। इसे आप न्यू ईयर की पार्टी में किसी लॉन्ग फ्रॉक या वेस्टर्न ड्रेस के साथ आजमाएँ।

लेयर्ड विद कर्ल (Layers with curls hairstyle karne ke tarike)

आसान और सरल हेयर स्टाइल

layers-with-curls

न्यू ईयर पार्टी के लिए ये हेयरस्टाइल आपको ज़रूर ट्राई करनी चाहिए। इसमें लेयर्स बालों की लंबाई के साथ शुरू होते हैं लेयर्स के साथ बालों पर कर्ल भी किया गया है। एक साइड घूमें हुये बाल ना केवल आपके बाएँ तरफ के माथे को कवर करते हैं ,बल्कि आपके स्टाइल को और भी विस्तारित रूप देतें हैं। काले बालों पर भूरे रंग की हाईलाइट्स आपके बालों को प्राकृतिक रूप से सुंदर बनाता है।

न्यू ईयर के लिए आसान पफ़ हेयर स्टाइल (Puffed open hairstyle kaise kare)

puffed-open-hairstyle

स्टाइलिश  बालों के लिए पफ़ एक आसान तरीका है जिसमें आप बड़ी ही आसानी से एक खूबसूरत स्टाइल पा सकती हैं। आकर्षक और खूबसूरत लगने के लिए आप अपने बालों को विभिन्न प्रकार की स्टाइल दे सकतीं हैं। इन स्टाइल में आप अपने बालों को अव्यवस्थित बालों की लटों के साथ चोटी का रूप दे सकतीं हैं। बालों को सांनबे ऊपर की तरफ पफ़ का रूप दें और पिन अप कर लें। इसे पीछे खुला छोड़ दें। न्यू ईयर के लिए यह सबसे बेस्ट हेयर स्टाइल आइडिया है।

खूबसूरत जूड़े के साथ हैयर स्टाइल (Decorative high bun hairstyle tips in hindi)

लड़कियों के लिए लम्बी लहरदार हेयर स्टाइल

decorative-high-bun

यह एक बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक हेयर स्टाइल है जिसे पार्टी में प्रयोग कर आप एक बहुत ही स्टाइलिश और शालीन लूक पा सकती हैं। इसके लिए अपने बालों को मनपसंद जूड़े का रूप दें, आप इसमें फ़ैन्सी या किसी अच्छी सी दिखने वाली डिज़ाइनर एसेसरिज का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। जूड़े के साथ आप हर तरह की ड्रेस ट्राई करने के लिए स्वतंत्र हैं।

loading...