Layered hairstyles for long hair round face – गोल चेहरे वाली लड़कियों के लंबे बालों के लिए लेयरड हेयरस्टाइल

गोल चेहरा होने के अगर कुछ लाभ है तो इसके कुछ नुकसान भी हैं, नुकसान यह है कि आप इस आकार के चेहरे में जरा मोटी सी दिखती हैं। ऐसा कहा जाता है कि अलग अलग हेयरस्टाइल (hairstyle) को कैरी करने के लिए हमारे चेहरे को स्लिम होना चाहिए, ताकि हमारा लुक बेहतर लग पाएं।

आपके बाल जितने लंबे होते हैं, आप ठीक उसी तरह से अपने बालों में लेयर भी बना सकती हैं। यह आपकी लुक को और भी फैशनेबल (fashionable) बनाने में मदद करता है। आइए आज के इस आर्टिकल (article) में आपको बताते हैं कि मोटे फेस कट वाले किस तरह से अपने लुक को बेहतरीन बना सकते हैं।

गोल चेहरे के लिए पर्फेक्ट हेयर कट और हेयरस्टाइल (Find the perfect haircut & hairstyle for round face shape)

गोल चेहरे में बीच से मैसी वैव्स में पार्ट किया हुआ हेयर कट (Middle-parted messy waves for round face shape)

middle-parted-messy-waves

गोल चेहरे में बीच से मैसी वैव्स (messy waves) में पार्ट किया हुआ हेयर कट आपको काफी स्टाइलिश लुक देने में मदद करता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को ट्राई (try) करके अपने लुक को बेहतरीन बना सकते हैं। जैसा कि आप फोटो में देख रहे हैं कि किस तरह से एक गोल चेहरे वाली लड़की ने इस हेयरस्टाइल को कैरी किया हुआ है। बालों का यह रंग धूप में चमकता है और आप चाहे तो अपने बालों को खोल सकते हैं। यह हेयरस्टाइल काफी आसान होता है आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से अपने गोल चेहरे में कैरी कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

रेनबो / इन्द्रधनुष हेयर स्टाइल के बेहतरीन आईडिया

औरतों के चेहरे के आकार के हिसाब से साइड ब्रश हेयर हेयर स्टाइल (Side-brushed hair for women based on your face shape)

side-brushed-hair-1-1

अगर आपका हेयर कट लेयरड है तो आप आप अपने फ्रिंग (fringe) पर काफी सारे वैरिएशन को ट्राई कर सकती हैं। आप चाहे तो एक इनस्टाइलर (instyler) का इस्तेमाल भी कर सकती हैं, और बालों को पार्ट करके एक तरफ कर सकती हैं। इसके बाद आप अपने बालों को एक तरफ से सेक्शन (section) करके बैक ब्रश (back brush) कर लें। इसके बाद आप अपने बालों को एंजैंस करने के लिए अपने बालों को और भी बेहतरीन बना सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

 गोल चेहरे में बीच से स्ट्रेट हेयर पार्ट (Straight hair parted from the middle for round face shape)

straight-hair-parted-from-the-middle

यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल ऊपर बताए गए हेयरस्टाइल से जरा हटकर है। इस हेयरस्टाइल में आप अपने बालों को लेयर करके बालों के एंड्स से बना सकती हैं, यह आपके लुक को अलग बनाने में मदद करता है। क्या आपने कभी अपने बालों को ऊपर से सीधे और नीचे से कर्ल करवाया है, यह आपके बालों को बेहतरीन लुक देता है। अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। इस लुक के साथ आप अपने बालों को अलग लुक दे सकती हैं।

बीच से पार्ट किए हुए सीधे बाल के साथ कर्वी टिप्स (Middle-parted straight hair with curved tips)

घुंघराले बालों के लिए हेयर स्टाइल

middle-parted-straight-hair-with-curved-tips

आप चाहे तो इन हेयरस्टाइल को कैरी करके किसी भी पार्टी (party) में जा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। यह आपके चेहरे को स्लिम लुक देने में मदद करता है। क्या आप अपने बालों को बीच से बांट कर कर्वी लुक दे सकती हैं। इसके लिए आपको इनस्टाइलर का इस्तेमाल करना होगा और आपको अपने बालों को स्ट्रेट (straight) करके नीचे से कर्वी लुक देना होगा। इसके बाद आप बैक हेयर कॉम्ब भी कर सकती हैं। इस कर्वी लुक के आप अपने बालों के साथ अपने लुक को आकृर्षित बना सकती हैं।

फलेटरिंग टॉप नोट के साथ फ्रिंग हेयरस्टाइल (Most flattering top-knot with fringes hairstyle)

top-knot-with-fringes

यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। गोल चेहरे का हमेशा एक चेहरा कवर होना चाहिए, ताकि आपके चेहरे के बाकि फिचर पर भी लोगों का ध्यान जा सकें। आप चाहे तो एक बन भी बना कर स्टाइलिश (stylish) दिख सकती हैं। एक सुंदर सा टॉप नोट बना लें और फिर आप अपने बालों को सेक्शन में बांट कर फ्रिंग बना लें। अगर आपके फ्रिंग लंबे हैं तो ऐसे में आप बैंग्स बना कर उन्हें ब्रश कर सकती हैं। इसके बाद नोट को पिनअप करके अपने लुक को स्टाइलिश बना लें।

बेस्ट फलेटरिंग बैक ब्रश पोनीटेल हेयर स्टाइल्स (Best flattering back-brushed ponytail hairstyle)

back-brushed-ponytail

जब कभी आप अपने बालों में पोनीटेल बनाती हैं तो आपके माथे पर बाल ना आए इसलिए आप पिन का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन गोल चेहरे के लिए आप मिड स्केल्प से क्राउन जोन (crown zone) तक अपने बालों को पिन कर सकती हैं। यह आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करती है। अगर आप अपने बालों को आपके चिकबोन्स तक आने देते हैं, तो ऐसे में आप आसानी से अपने बालों में यह हेयरस्टाइल कैरी कर सकती हैं। एक गोल चेहरे के लिए पोनीटेल (ponytail) काफी अच्छी रहती है और यह आपके लुक को बदलने में मदद करती है। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

लड़कियों के लिए लम्बी लहरदार हेयर स्टाइल

साइड पार्ट हेयर के साथ फ्रिंग और लॉन्ग लेयर हेयरस्टाइल (Side parted hair with fringes & long layered hairstyle)

side-parted-hair-with-fringes

यह हेयर स्टाइल फोटो हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। कभी कबार हमारे बालों के लेयर हाफ अप तो कभी हाफ डाउन हो जाते हैं। अगर आप अपने बालों को एक नया हेयर कट देना चाहती हैं तो ऐसे में आप अपने बालों को अगले लेवल (level) तक काट सकती हैं, यह आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करेगा। जब कभी आप अपने बालों को खोलती हैं, तो आप फ्रिंग से अपने माथे को छिपा सकती हैं। आप चाहे तो इस कर्ली हेयर डू के साथ अपने बालों को कर्ली भी कर सकती हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक हेयर कट लेना है जो कि आपके बालों को एक तरफ से बांटने में मदद करती है। इसके बाद आप अपने इस हेयरस्टाइल के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं।

स्ट्रेट हेयरडू लॉन्ग लेयर हेयरस्टाइल्स (Straight hairdo long layered hairstyle)

straight-hairdo

अगर आपके बालों में लेयर हैं तो ऐसे में आप इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल के लिए आपको अपने स्ट्रेट (staright) बालों में इस्तेमाल कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। यह हेयर कट आपके लुक को एकदम से बदलकर इसे अपने ही स्टाइल में बदल लेता है। इस हेयरस्टाइल के लिए आपको अपने बालों को अच्छी तरह से धोना होगा और फिर उन्हें स्ट्रेट करना होगा। इस हेयरस्टाइल के लिए आप अपने बालों को एक तरफ रखकर फ्रिंग को भारी साइड (side) सेक्शन कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल काफी आसान होता है और गोल चेहरे के आकार वालों में यह हेयरस्टाइल काफी फबता है।

बेस्ट स्टनिंग लॉन्ग लेयर हेयरस्टाइल के साथ बोफांट और फ्रिंग (Best stunning long layered hairstyle with bouffant and fringe)

इन हेयर स्टाइल्स से अपने चेहरे को पतला और सुन्दर दिखाए

bouffant-and-fringe

गोल आकार के चेहरे पर आप इस हेयरस्टाइल को भी ट्राई कर सकती हैं, यह आपके बालों को बेहतरीन लुक देने के साथ ही उन्हें पीछे से भी सुंदर बनाने में मदद करेगा। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकती हैं, कि किस तरह से बोफांट (bouffant) बना कर पीछे से फ्रिंग को बराबर भाग में आगे से बांटा गया है। क्या आपने कभी अपने बालों को स्ट्रेट करके इस हेयरस्टाइल को बनाया है। अपने बालों में आगे की तरफ से इस फ्रिंग को आने दें ताकि आप बोफांट को अगली लेयर में सेक्शन कर सकें। बोफांट को थोड़ा सा नीचे बना लें, जो कि ज्यादा बढ़ा नहीं होना चाहिए और फिर आप आसानी से अपने बालों को खोल सकें। इस हेयरस्टाइल को और स्टाइलिश बनाने के लिए आप अपने बालों में कर्ल्स को शामिल कर सकती हैं।

गोल चेहरे के लिए कर्ली हेयरस्टाइल (Curly hairstyle for round face shape)

curly-hair

यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। कर्ली (curly) हेयरस्टाइल गोल आकार के चेहरे पर काफी फबता है। इस हेयरस्टाइल को आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। अगर आपके बाल कर्ली हैं तो ऐसे में आप अपने बालों को नीचे से कर्ली और ऊपर से वैवी लुक दे सकती हैं। यह हेयरस्टाइल काफी जल्दी और आसानी से बन जाता है। इस हेयरस्टाइल में आप बॉबी पिन्स (bobby pins) का इस्तेमाल करने से बेहतर है कि आप उन्हें ट्विस्ट (twist) और रोल कर लें। अगर आप अपने बालों को अच्छी तरह से अलग अलग सेक्शन में बांट सकती हैं, तो ऐसे में आपका लुक और भी बेहतर लगता है।

बालों की स्टाइल टिप्स – हेयर स्टाइल्स टिप्स

गोल चेहरे के लिए रेगूलर ब्रेड हेयरस्टाइल (Most flattering regular braids hairstyles for round face)

regular-braids

अगर हमारे बाल लेयड कट में हैं तो ऐसे में ब्रेड और भी ज्यादा आकृर्षित हो जाते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि आपके बाल छोटे हैं। इसलिए आप अपने छोटे लेयर के बालों को आगे से कर्ल करके पीछे से ब्रश (brush) कर लें। जिस तरह आप रोजाना चोटी करती हैं, ठीक उसी तरह की एक चोटी बना लें। वही चोटी बनाए जो कि आप पर सूट करें। इसके बाद आप इसे एक तरफ से फ्ल्पि करके दूसरी तरफ इसे रखकर इस तरह बना लें कि यह हेयरस्टाइल आप पर सूट करने लग जाएं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

लेस ब्रेड लॉन्ग लेययड कर्ली हेयरस्टाइल (Laced braid long layered curly hairstyle)

laced-braid

आप लेस ब्रेड को क्राउन के लिए आसानी से बना सकती हैं, यह काफी अच्छा लगता है। जब आपके बाल लेयर हेयर्स होते हैं, जब आप अपने बालों में एक नया स्टाइल (style) बनाते हैं। इसी के साथ यह बात जान लें कि आप लेस बनाकर एक चोटी बना लें और अपने बालों को अक्ट्रीम कॉर्नर (extreme corner) तक बना लें। इसके बाद इसे दूसरी तरफ रखकर बालों में पिन लगा लें। इसके बाद अपने दोनों कंधों के दोनों तरफ जोड़कर अपने बालों को बेहतरीन बना लें। आप चाहे तो अपने बालों को पर्फेक्ट लुक (perfect look) के लिए कर्ल भी कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

हेयर स्टाइल्स के आईडिया

गोल आकार के चेहरे के लिए साइड पार्टिड बोफांट और बन (Side-parted bouffant and bun for round face shape)

side-parted-bouffant-and-bun

हेयर स्टाइल्स टिप्स, जब आपको अपने लेयड बालों में बन बनाना होता है, तो ऐसे में आप आसानी से चोटी सी बना लें, लेकिन फिर आप उन्हें एक तरफ से अलग करके अपने बालों को ब्रश कर लें। यह हेयरस्टाइल एक उदाहरण की तरह आपके सामने है ताकि आप कई सारे बदलाव को देखकर अपना सकें। इसके बाद आप अपने बालों को एक तरफ से भाग करके अपने बालों में एक छोटा सा बोफांट बना लें। ध्यान रहे कि यह बोफांट एक भारी सेक्शन में बनें। आप चाहे तो इसे अपनी चोटी में भी बना सकती हैं, जैसा कि आप नीचे दी हुई फोटो में भी देख सकती हैं। इसके बाद अपने बैक में बन बना लें। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

बोफांट और साइड स्वेप्ट पोनीटेल हेयरस्टाइल (Bouffant and side-swept ponytail hairstyles)

bouffant-and-side-swept-ponytail

जैसा कि हमने ऊपर बताए गए हेयरस्टाइल में बताया है कि उसमें आगे से लंबे लेयर के बाल होते हैं। आप आसानी से उन बालों को बीच से कॉम्ब (comb) कर लें और फिर अपने लंबे लेयर के बालों को ब्रश करके एक छोटा सा बोफांट बना लें। इसके बाद बाकि बचे हुए बालों की एक पोनीटेल बना लें और फिर उसे एक तरफ को रखकर आप अपने लुक को सुंदर बना सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

साड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल्स

लंबे लेयरड बालों के लिए सुंदर हेयरस्टाइल (Pretty hairstyle for layered long hair)

pretty-hairstyles-for-long-hair-for-round-faces

यह हेयरस्टाइल लाइट ब्राउन हेयर कलर (light brown hair color) में काफी सूट करता है। बालों के बीच का हिस्सा साइड स्वेप्ट बैंग्स लेयर हेयर को काफी अच्छा लुक देता है और यह हेयरस्टाइल हमारे गोल चेहरे पर ज्यादा फबता है। इस हेयरस्टाइल को अगर आप खुले रखते हैं, तो यह आपके लुक को बेहतरीन बना देता है। यह हेयरस्टाइल आपको सिंपल फैशन (fashion) के साथ कंधों तक कर्ल्स देता है। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

प्राकृतिक ब्लैक कलर के साथ लॉन्ग लेयर हेयरस्टाइल (Natural black color with long layered hairstyle)

simple-long-layered-hairstyles-center-parted-for-round-faces-women-with-thick-curly-hair-in-natural-black-color

यह बालो की हेयर स्टाइल आसान लंबे लेयर वाला हेयरस्टाइल आपके गोल चेहरे में काफी सूट (suit) करेगा और इसी के साथ आपके बालों का रंग डार्क (dark) ब्लैक रंग का होना चाहिए। यह हेयरस्टाइल मोटे कर्ली बालों में काफी अच्छा लगता है। यह आसान लॉन्ग लेयर जिनमें प्राकृतिक काला रंग हो यह काफी अच्छा लगता है और यह हमारे गालों पर एक फ्रेम इफेक्ट देता है, जिससे हमारे बाल कर्ली और मोटे हो दिखते हैं। यह प्राकृतिक ब्लैक कलर (black color) के साथ लॉन्ग लेयर हेयरस्टाइल ज्यादा गोल चेहरे पर ही अच्छा लगता है। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

चौकोर अंडाकार चेहरों की हेयर स्टाइल

गोल चेहरे के लिए लॉन्ग लेयर के साथ वैवी हेयरस्टाइल (Best long layered wavy hairstyles for round face)

long-layered-wavy-hairstyles-round-face-696x1024

यह बेहतरीन लंबे लेयर हमारे वैवी हेयरस्टाइल को काफी अच्छा लुक देते हैं। यह हमारे लुक में काफी बेहतरीन लुक देने में प्रदान करती है। इस लुक को आप आसानी से क्लासी लुक के साथ फॉर्मल (formal), कैसुअल और फॉर्मल बना सकती हैं। यह हमारी बालों को काफी अच्छी तरह से बांधती हैं और यह कम से कम समय तक हमारे इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

गोल चेहरे के लिए लॉन्ग लेयर हेयर कट (Long layered haircuts for round face shape)

long-black-curly-hairmini

यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। लंबे लेयर हेयर कट गोल चेहरे पर ज्यादा फबता है। यह हेयरस्टाइल आपके लुक को क्यूट (cute) बनाने के साथ ही सुंदर भी बनाने में मदद करता है। आप चाहे तो अपने लंबे बालों के साथ लेयर कलर्स कर सकती हैं। अपने बालों को आगे से पफ के साथ कर्ल्स और साइड में रोल्स (rolls) करके एक सुंदर लुक दे सकती हैं। वह हेयरस्टाइल जिसमें कंधे तक बाल कर्ल होते हैं, वह हमारे हेयरस्टाइल को एक बेहतरीन लुक देने में मदद करता है।

सर्दियों में छोटे बालों की हेयर स्टाइल

पतले लेयर वाले बालों के लिए हेयरस्टाइल (Hairstyle for thin layered hair)

cute-hairstyles-for-thin-hair-7-cute-layered-hairstyles-for-long-hair-417-x-511

यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं। अगर आपके बाल काफी पतले हैं, तो आप चिंता ना करें, आप इस नए हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं, यह हेयरस्टाइल गोल चेहरे पर काफी फबता है। इस क्यूट लेयर हेयरस्टाइल को आप अपने पतले बालों में कैरी कर सकती हैं। आप अपने बालों को बीच से बांध सकती हैं। वहीं दूसरी तरफ आप फ्रिंग को छोड़कर अपने बालों को सीधा कर सकती हैं, यह हेयरस्टाइल आपको काफी क्यूट लुक देने में मदद करता है।

लेटस्ट फैशन लॉन्ग लेयर हेयरस्टाइल (Latest fashion long layered hairstyle)

best-popular-long-layered-hairstyles-center-parted-for-thick-wavy-hair-women-with-round-faces

आप अपने बालों को बीच से बांट कर अपने लंबे बालों की लेयर वाले इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल काफी ट्रेड में है। यह हेयरस्टाइल राउंड फेस शेप पर काफी फबता है। आप किसी पार्टी या आउटिंग पर जाते समय इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। इस सिंपल फ्रिंग (simple fringe) हेयरस्टाइल के साथ आप अपने बालों को कंधो तक कर्ल कर लें, यह आपके लुक को सुंदर बना देता है। यह वैवी हेयरस्टाइल गोल आकार के चेहरे पर ज्यादा खिलता है। यह हेयरस्टाइल हमारे लुक को बदलने में मदद करता है और यह हेयरस्टाइल पतले चेहरे से बेहतर गोल चेहरे पर अच्छा लगता है। आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल को आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

loading...