Best emo hairstyles collection – बेस्ट इमो हेयरस्टाइल कलेक्शन

आप कोई भी काम करती हैं, तो ऐसे में हमेशा प्लानिंग (planning) करती हैं, ताकि आपका काम सही तरीके से हो जाए। ठीक इसी तरह से अगर आप अपने लुक को और भी अधिक स्टाइलिश और फ्रेश टच (French touch) देना चाहती हैं, तो ऐेसे में आपको कुछ अलग करना ही चाहिए। ठीक इसी तरह अगर आप अपने हेयरस्टाइल को बदलना चाहती हैं तो ऐसे में आपको एक बार इमो हेयरस्टाइल (emo hairstyle) को जरूर ट्राई (try) करना चाहिए।

यह हेयरस्टाइल आपको एक अलग लुक देने में मदद करता है। यह इमो हेयरस्टाइल आजकल काफी ट्रेंड (trend) में है। चाहे आप लड़का हो या लड़की हर कोई इमो हेयरस्टाइल का दीवाना होता जा रहा है। यह इमो हेयरस्टाइल ब्राइट हेयर कलर्स (bright hair colors) के साथ काफी अच्छी तरीके से दिखाई देता है और यह बालों को ब्राइट हेयर कलर्स के साथ और भी डिफाइन (define) करता है।

हालांकि अगर आप इसे सिंपल (simple) रखती हैं, तो वाइब्रेट (vibrant) रंगों के साथ भी यह हेयरस्टाइल काफी जमता है। इमो हेयरस्टाइल को धीरे धीरे हमारी युवा पीढ़ी भी अपना रही है, अगर आपने अभी तक इस लुक (look) को अपनाया नहीं है तो ऐसे में आप एक बार जरूर इसे ट्राई कर लें।

इमो हेयरस्टाइल की खासियत यह है कि यह छोटे, मध्ययम या लंबे बाल हर किसी में आसानी से कट जाते हैं। हर तरह के बालों के साथ इसका लुक भी अलग होता है। बेस्ट इमो हेयरस्टाइल के लिए आप एक एक्टेंडिड (extended) कलेक्शन को जोड़ सकती हैं। आप चाहे तो इन कलेक्शन (collection) में से किसी एक कलेक्शन को चुनकर अपने बालों पर उस इमो हेयर कट को अपना सकती हैं।

इमो विद ब्राइट रे हेयर स्टाइल्स (Emo with bright red)

emo-with-bright-red

अगर आप अपने लुक के साथ एक्पेरिमेंट (experiment) करने के मुड में हैं तो ऐसे में आप ब्राइट रेड इमो हेयरस्टाइल को चुन सकती हैं। यह काफी अच्छा आइडिया (idea) रहता है। यह हेयर्स हमारे बालों को ब्राइट रेड कलर देने में मदद करती है, ताकि आपके बालों के ऊपरी हिस्से में बदलाव हो और आप चाहे तो इस बदलाव को अपने लंबे बालों के साथ भी कर सकती हैं। आप चाहे तो काले बालों पर हेयरस्टाइल बना सकती हैं, जो कि काफी ट्रेंडी दिखते हैं।

Subscribe to Blog via Email

Join 45,326 other subscribers

इमो विद ब्लौंड एंड ब्लैक बेस (Emo with blonde and black base)

emo-with-blonde-and-black-base

यह इमो हेयरस्टाइल शार्प लेयड (sharp layered) के साथ खत्म होते हैं। इनमें आप ब्राइट कलर इस्तेमाल करने से बेहतर है कि ब्लौंड शेड (blonde shade) को जोड़ लें। हालांकि यह हमारे बालों का बेस (base) प्राकृतिक रंग के साथ बदलकर एक नया हेयरस्टाइल देने में मदद करता है।

डार्क हेयर्स में इमो (Emo on dark hairs)

emo-on-dark-hairs

क्या आप कभी भी अपने बालों में बोल्ड कर्ल्स को नहीं अपनाना चाहती हैं, तो ऐसे में आप अगर एक फ्रेश लुक (fresh look)पाना चाहती हैं, तो अपने डार्क रंग के बालों में आप इमो हेयरस्टाइल जोड़ सकती हैं। आप चाहे तो माइल्ड हाइलाइटिंग (mild highlighting) के साथ बरगंडी हेयर कलर (burgundy hair color) को अपने काले हेयर कलर में लगाकर अपने बालों को और भी परिभाषित कर सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

प्राकृतिक भुरे और लंबे बालों पर इमो हेयर स्टाइल (Emo on naturally brown long hairs )

Hairstyles, Hair Colors and Haircuts for Women

इमो हेयरस्टाइल को अपनाने का मतलब यह नहीं है कि आप काफी बोल्ड हो गईं हैं। आप चाहे तो अपने बालों को कई अलग रंगों से बोल्ड (bold) बना सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। यह आपके हेयरस्टाइल को सिंपल (simple) और स्टाइलिश बनाने में मदद करता है। आपको इस फोटो में दिख ही रहा होगा कि किस तरह इमो हेयरस्टाइल आपके बालों को सूट करता है। यह इमो हेयरस्टाइल हर उम्र की महिलाओं पर अच्छी तरह से सूट करता है।

रेड हाइलाइट्स के साथ इमो हेयर स्टाइल (Emo with red highlights)

emo-with-red-highlights

बालों के एक बड़े सेक्शन (section) को पैंट (paint) करते समय हम रेड कलर का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इस शेड का इस्तेमाल कर अपने इमो हेयर कट में हाइलाइटिंग को जोड़ सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। ऐसा करने से आपके बाल स्टाइलिश हो जाते हैं। नीचे दी गई तस्वीर में आप देख सकती हैं, कि किस तरह से डीप चैरी कलर (deep cherry color) का इस्तेमाल करके आप हाइलाइटिंग के लिए उसका इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपके लुक को पुरी तरह बदल देता है।

लंबे सीधे ब्लौंड कलर के साथ इमो हेयर कट (Emo with long straight blonde color)

emo-with-long-straight-blonde-color

अगर आपके बालों का रंग प्राकृतिक तरीके से डार्क हैं, लेकिन आपको ब्लौंड शेड पसंद है, तो ऐसे में आप इस हेयरस्टाइल को अपना सकती हैं। इसमें बालों की जड़े और एंड्स में कलर नहीं किया जाता है। इसमें केवल बीच के कुछ ही बालों को पैंट किया जाता है। यह इमो हेयर कट आपके चौढ़े माथे को छिपाने के काम भी आता है, यह आपके चेहरे के आकार को भी अंडाकार लुक देता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

छोटे बालों पर रेड हाइलाइट्स के साथ इमो हेयर कट (Emo with red highlights on short hairs)

emo-with-red-highlights-on-short-hairs

इमो हेयरस्टाइल आपके छोटे बालों को और भी अधिक स्मार्ट लुक देता है। इस हेयरस्टाइल में अगर आप चैरी हाइलाइट्स को जोड़ते हैं, तो ऐसे में आप अपने लुक को और भी सुंदर बना सकती हैं, यह आपको एक वाइब्रेंट लुक देता है। यह हेयरस्टाइल युवा लड़कियां और कॉलेज गोइंग गर्ल्स (college going girls) के लिए काफी सही रहता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

शार्ट हेयर्स में बिना हाइलाइट्स के इमो हेयरस्टाइल (Emo without highlights on short hairs)

emo-without-highlights-on-short-hairs

अगर आपको अपने बालों में कलर रखना पसंद ना हो और आप अपने माथे के चौड़ापन को दूर करना हैं तो ऐसे में आप इमो हेयरस्टाइल के साथ जा सकती हैं, यानि कि आप इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल में आप बिना हाइलाइट्स भी रख सकती हैं। अगर आपको बालों में कर्ल्स पसंद नहीं है, तो ऐसे में आप केवल इमो हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। यह सिंपल इमो आपके छोटे बालों पर काफी अच्छे लगेंगे और यह आपके माथे के चौड़ेपन को भी दूर करने में मदद करता है, और ऐसा करके यह आपके लुक को पूरा करता है। यह हेयरस्टाइल पतली लड़कियों पर काफी फबता है।

इमो हेयर कट के साथ फेस फ्रेमिंग हाइलाइट्स (Emo with face framing highlights)

emo-with-face-framing-highlights

आप इस हेयरस्टाइल के साथ अपने चेहरे की फ्रेमिंग कर सकती हैं, इसी के साथ आप फ्रेमिंग हाइलाइट्स (framing highlights) का इस्तेमाल कर अपने लुक को प्राकृतिक बना सकती हैं। यह हेयरस्टाइल डस्की ब्यूटी (dusky beauty) पर काफी फबता है। अगर आपकी स्किन टोन (skin tone) भी डस्की है, तो ऐसे में आप इस हेयरस्टाइल से अपने लुक को बदल सकती हैं। यह हेयरस्टाइल हर उम्र की महिला पर काफी फबता है।

साइड क्रॉपड इमो हेयर कट के साथ डिप डाई (Side cropped emo with dip dye)

side-cropped-emo-with-dip-dye

यह साइड क्रॉपड इमो हेयरस्टाइल (side cropped emo hairstyle) आपके लुक को पुरी तरह से बदल सकता है। इसी के साथ इस तस्वीर में दिया गया यह उदाहरण साइड क्रॉपड हेयरस्टाइल के लिए सबसे बेहतरीन होता है। इसमें बालों की लंबाई में ब्राइट ब्लू कलर (bright blue color) होता है, तो वही सिर और चेहरे का अलग फ्रेमिंग सेक्शन होता है।

ब्लौंड और ब्लैक हेयर्स पर इमो हेयरस्टाइल (Emo on blonde and black hairs)

emo-on-blonde-and-black-hairs

इस इमो हेयरस्टाइल को कवर करके आप अपने चेहरे और माथे को एक शार्प लुक (sharp look) दे सकती हैं। यह आपको एक शार्प लुक देने के साथ ही आपके बालों की लंबाई पर भी पूरा फोकस (focus) करता है। सिर पर होने वाले बालों में बाया ब्लौंड और कुछ बालों में नीचे की सेक्शन (section) से ब्लैक डाई किया जाता है, जो आपके हेयरस्टाइल को पूरी तरह से वाइब्रेंट बनाने में मदद करता है।

लेयरड कर्ल्स में कलरफुल इमो (Colorful emo with layered curls)

colorful-emo-with-layered-curls

इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को वाइब्रेंट बनाता है, जो कि आपके बालों में काफी तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। शार्प एंड्स जो कि सामान्य इमो में होते हैं, इससे हमारे बाल काफी गोल और लाइट कर्ल हो जाते हैं, जो कि हमारे बालों के हेयरस्टाइल को एक बेहतरीन स्टाइल देने में मदद करता है। इस पैटर्न का यह सॉफ्ट लुक (soft look) किसी भी उम्र की महिला पर अच्छा लगेगा। अगर आप कलर का इस्तेमाल नहीं करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप बालों में कलर ना भी लगाएं तो इसमें आपकी मर्जी है।

प्राकृतिक काले और छोट बालों में इमो हेयर स्टाइल्स (Emo on natural black short hairs)

emo-on-natural-black-short-hairs

प्राकृतिक ब्लैक और शॉट हेयर्स में आप आसानी से अपने ट्रेंडी (trendy) हेयरस्टाइल लुक को जोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल भले ही आपके लुक को मैसी या सुंदर बनाती हैं, लेकिन आप आसानी से इस लुक के साथ अपने कैसूअल (casual) दिन में घुम सकती हैं, यह हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में काफी मददगार होता है।

इमो हेयरस्टाइल विद ओमब्री हाइलाइट्स (Emo hairstyle with ombre highlights)

emo-hairstyle-with-ombre-highlights

हेयर स्टाइल फोटो में आप चाहे तो अपने छोटे बालों पर इस इमो हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं, इसमें आप अपने छोटे बालों के साथ ओमब्री हाइलाइट कर सकती हैं, ताकि आप आसानी से अपने लुक को स्मार्ट बना सकें। यह ओमब्री हाइलाइट (ombre highlight) हमारे बालों में एक प्राकृतिक लुक को जोड़ने में मदद करता है। वही दूसरी तरफ यह आपके चौढ़े माथे को भी छूपा देता है, जिससे आपका चेहरा अंडाकार दिखाई देता है, जिससे आपका लुक बेहतरीन बन जाता है।

बैक क्राप इमो विद कैरेमल हाइलाइट्स (Back cropped emo with caramel highlights)

back-cropped-emo-with-caramel-highlights-1

बैक क्राप इमो हेयरस्टाइल आजकल काफी ट्रेंड में होता है, जो कि आपके बालों को एक स्मार्ट लुक देने में भी मदद करता है। यह लुक हर किसी के बालों में अच्छा लगता है। यह ब्लैक क्राप इमो लुक हर उम्र की महिला पर फबता है। यह कैरामल ( caramel) हाइलाइट आपके बालों के हेयरस्टाइल पर काफी फबता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच (unique touch) को भी जोड़ता है।

डार्क बालों पर बैक क्राप इमो (Back cropped emo on dark hairs)

back-cropped-emo-on-dark-hairs

अगर आपके बाल ज्यादा छोटे हैं, तो ऐसे में आप चिंता बिल्कुल ना करें। आप इस इमो हेयरस्टाइल के साथ ब्लैक क्राप (black crop) करके अपने हेयरस्टाइल को एक बेहतरीन लुक दे सकती हैं। इस हेयरस्टाइल में आपके बाल आगे से तो लंबे रहेंगे, लेकिन साइड (side) से काफी अच्छी तरह से कटा जाता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। गोल्डन हाइलाइट (golden highlight) आपके काले बालों पर काफी अच्छा लगता है। आप इस लुक के साथ अपने लुक को अच्छी तरह से बदल सकती हैं।

असममित बैक क्रॉप इमो (Symmetrical back cropped emo)

symmetrical-back-cropped-emo

असममित इमो आपके छोटे बालों को बेहतरीन लुक देता है। यह बैक क्राप इमो हेयरस्टाइल आपके ब्लैक हेयर्स पर अच्छा लगता है। यह हाइलाइट या कलर हमारे बालों में एक फ्लॉलस लुक (flawless look) प्रदान करता है। वह महिलाएं जिनके बाल छोटे हैं, वह आसानी से अपने लुक और हेयरस्टाइल को इससे बदल सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने की जरूरत नहीं है। यह हेयरस्टाइल आपके बालों में काफी पर्फेक्ट लगता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

इमो विद बोल्ड फेस फ्रेम्रिंग हाइलाइट्स (Emo with bold face framing highlights)

emo-with-bold-face-framing-highlights

हेयर स्टाइल फोटो में बोल्ड फेस फ्रेमिंग हाइलाइट्स आपके लुक के साथ ही इमो हेयरस्टाइल को जोड़कर एक बेहतरीन लुक दे सकते हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। तो अगर आप अपने बालों में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं घबराती हैं, तो ऐसे में एक बार इस इमो हेयरस्टाइल को जरूर ट्राई करें। यह हेयरस्टाइल आपके लुक को अलग तरह का लुक देता है।

 शैगी इमो हेयरस्टाइल (Shaggy emo hairstyle)

shaggy-emo-hairstyle

यह शैगी इमो हेयरस्टाइल हमें एक अलग लुक नहीं देता है, बल्कि यह आपके लुक में एक स्पेशल टच (special touch) जोड़ता है। आपके बालों का डव्ल शेड (dual shade) आपके बालों के वोल्यूम (volume) को अलग लुक देता है, और यह हमारे लुक्स में गहराई भर देता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

फेस फ्रेमिंग इमो हेयरस्टाइल्स (Face framing emo)

face-framing-emo

यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहरीन और सुंदर बनाने में मदद करता है, इस हेयरस्टाइल के लिए आपके आगे के बालों को और भी लंबे होना चाहिए। इसी के साथ आपके साइड के बालों को भी लंबा होना चाहिए। छोटे बाल आपके चेहरे और गर्दन को एक बेहतरीन लुक देने में मदद करता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। यह इमो हेयरस्टाइल टीनेजर्स (teenagers) पर काफी सूट करता है।

लंबे बालों में मैसी इमो हेयरस्टाइल (Messy emo hairstyle on long hairs)

messy-emo-hairstyle-on-long-hairs

जिन महिलाओं के बाल लंबे हैं, वह इस मैशी इमो हेयरस्टाइल के साथ जा सकता है, यह हेयरस्टाइल हर तरह की उम्र की महिलाओं पर फबता है। इस तेल का इस्तेमाल करके आप अपने लुक को अच्छी तरह से स्मार्ट लुक दे सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल शार्प ऐज (sharp age) और लुक्स को मैसी (messy) तो बनाएगा, लेकिन यह आपको सुंदर लुक भी देने में मदद करता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। आप चाहे तो इस लुक में कुछ हाइलाइट्स जोड़ कर अपने इस लुक को और भी वाइब्रेंट बना सकती हैं।

शैगी इमो के साथ फेस फ्रेमिंग हाइलाइट्स (Shaggy emo with face framing highlights)

shaggy-emo-with-face-framing-highlights

इस इमो हेयरस्टाइल में आपका हेयर कट जड़ों से काफी करीब से कटा रहता है, जो कि हमारे हेयरस्टाइल को काफी यूनिक शेप देता है। इस हेयरस्टाइल में हाइलाइट्स का इस्तेमाल करने से आपके बालों का लुक काफी अच्छा रहता है। इसी के साथ हमारे बालों को एक नया हेयरस्टाइल मिलता है, जो कि काफी अलग होता है, और हमें एक यूनिक लुक देने में मदद करता है।

इमो हेयरस्टाइल के साथ मध्ययम हेयर्स (Emo hairstyle on medium hairs)

emo-hairstyle-on-medium-hairs

यह यूनिक इमो हेयरस्टाइल आइडिया आपके लुक को बेहतरीन बनाता है, यह हेयरस्टाइल उन पर फबता है, जिनके बाल प्राकृतिक रूप से डार्क होते हैं। आप चाहे तो इसमें अपने पसंद के हाइलाइट्स को जोड़ सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। इमो हेयरस्टाइल 30 से 40 साल की महिलाओं पर काफी अच्छे लगता है। यह हेयरस्टाइल औरतों पर काफी अच्छा लगता है, इस हेयरस्टाइल को कैरी (carry) करके वह काफी स्मार्ट दिखती हैं।

लंबे बालों पर असममित इमो हेयरस्टाइल्स (Asymmetric emo on long hairs)

asymmetric-emo-on-long-hairs

असममित इमो हेयरस्टाइल आसानी से आप अपने चौड़े माथे को छिपा सकती हैं। इसी के साथ यह आपके चेहरे को अंडाकार रूप देता है। बालों की लंबाई पर रंग का अंतर होता है, और यह उसे अच्छी तरह से परिभाषित करता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

इमो विद मोनोक्रोम हाइलाइट्स (Emo with monochrome highlights)

emo-with-monochrome-highlights

यह शार्ट इमो हेयरस्टाइल हमारे लुक को और भी अधिक स्टाइलिश और वाइब्रेंट बना देता है, क्योंकि इसमें मोनोक्रोमेटिक (monochromatic) हाइलाइट होता है, जो कि आपके लुक को बेहतरीन बना देता है। यह हेयरस्टाइल किसी भी महिला को स्मार्ट बना देता है, इसी के साथ आप इस लुक के साथ कैजूअल या फॉमर्ल ड्रेस (formal dress) आसानी से पहन सकता है। अगर आपको किसी ऑफिस से जुड़ी मिटिंग (meeting) में जाना है या दोस्तों के साथ घुमने का प्लान बन रहा है तो ऐसे में आप आसानी से इस लुक के साथ आत्मविश्वास से जा सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

इमो हेयरस्टाइल विद मल्टीकर्ल्स चंकी हाइलाइट्स (Emo hairstyle with multicolor chunky highlights)

emo-hairstyle-with-multicolor-chunky-highlights

 

यह इमो हेयरस्टाइल लुक आपके लुक में बदलाव करने के साथ ही आपके माथे के बालों को बेहतरीन बनाने में मदद करता है। इसमें इस्तेमाल किए गए व्हाइट और रेड (red) हाइलाइट का इस्तेमाल कर आप अपने बालों को दो सेक्शन में बांट सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। ऐसा करने से आपका यह लुक पूरा होता है। इसी के साथ यह हेयरस्टाइल हमें आत्मविश्वास से भर देता है, कि हम बाहर निकलकर आसानी से लोगों के सामने बैठ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल कॉलेज गोइंग गलर्स के साथ ही 30 साल की महिलाओं तक में हर किसी पर सूट करता है।

हेयर स्टाइल्स टिप्स, इमो हेयरस्टाइल विद कलर्स (Emo hairstyle with curls)

emo-hairstyle-with-curls-1

इमो हेयरस्टाइल को एक शार्प ऐंज और कलर्स के साथ कैरी किया जाता है। यह हेयरस्टाइल आपके लुक को काफी बेहतरीन बनाने में मदद करता है। जैसा कि आप इस फोटो में उदाहरण की तरह देख सकती हैं कि कैसे इमो के साथ कलर्स को जोड़ा गया है। इतना ही नहीं डीप ब्लू (deep blue) हाइलाइट्स के साथ ब्लौंड स्ट्रीक्स (blonde streax) आपके पूरे के पूरे लुक को बदल देता है, यह लुक ऐसे तो किसी युवा लड़की पर ही अच्छे लगते हैं, जिसकी उम्र कम से कम 20 साल या उससे कम हो। इस लुक के साथ आप कही भी बाहर निकल सकती हैं, यह लुक आपको आत्मविश्वास से भी भर सकता है। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

चंकी गोल्डन हाइलाइट के साथ इमो ऑन ब्लैक हेयर्स (Emo on black hairs with chunky golden highlights)

emo-on-black-hairs-with-chunky-golden-highlights

यह इमो हेयरस्टाइल काफी सामान्य ऐज के साथ आता है, और यह आपके माथे को भी कवर करता है। ऐसा करने से यह आपके लुक को बेहतरीन बनाने के साथ ही सबसे हट कर बना देता है। यह हेयरस्टाइल आपके लुक के साथ हाइलाइट्स को जोड़कर आपके बालों में एक बेहतरीन लुक देता है।यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है। इसी के साथ गोल्डन हाइलाइट हेयर कट के साथ आप अपनी लटों को भी आगे और कानों के पीछे से आसानी से कर सकती हैं।

शॉर्ट इमो के साथ बॉर्डर हाइलाइट्स (Short emo with bordering highlights)

short-emo-with-bordering-highlights

फलाटरिंग शॉर्ट इमो हेयरस्टाइल आपके पूरे लुक को बदल कर आपको एक नया लुक दे सकती है। यह कट आपको काफी शार्प लुक देने के साथ ही शॉर्ट इमो कट (short emo cut) के साथ आपके अंदर एक ऐसा आत्मविश्वास भरता है, जिसके साथ आप किसी के साथ भी बाहर जा सकती हैं। आप चाहे तो बोल्ड ब्लू कलर की हाइलाइट का इस्तेमाल अपने बालों में करके अपने बालों के साथ ही अपने लुक को काफी स्पेशल (special) और फैशनेबल (fashionable) बना सकती हैं। एक बार इस इमो हेयरस्टाइल को जरूर ट्राई करें। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

शॉर्ट इमो के साथ स्ट्रीकी हाइलाइट (Short emo with streaky highlight)

short-emo-with-streaky-highlight

यह शॉर्ट इमो हेयरस्टाइल शार्प इंडर्स के साथ होता है, यह हमारे बालों को एक बेहतरीन लुक देता है, यह हेयर कट दोनों तरफ से होता है, और यह गोलाकार होता है। यह हेयरस्टाइल काफी बोल्ड, पपर्ल कलर (purple color) और स्ट्रीकी होता है। यह हेयरस्टाइल हर तरह के उम्र के लोगों पर फबता है, आप भी इस लुक को कैरी करके लोगों के सामने अपना यह बोल्ड अंदाज दिखा सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

इमो के साथ एक तरफा बालों में हाइलाइट्स (Emo with one side highlight)

emo-with-one-side-highlight-1

इमो हेयरस्टाइल में अगर हम चैरी हाइलाइट्स का इस्तेमाल करते हैं, तो ऐसे में हाइलाइट्स हमारे बालों को काफी बेहतरीन लुक देता है। यह हाइलाइट हमारे बालों के एक तरफ फोक्स करते हैं। इस हेयरस्टाइल को आप आसानी से कॉलेज में फ्लौंट (flaunt) कर सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

लंबे बालों और राउंड ऐज पर इमो (Emo on long hairs with rounded edge)

emo-on-long-hairs-with-rounded-edge

यह इमो हेयरस्टाइल शार्प लुक में काफी अच्छा लगता है, आप चाहे तो इस हेयरस्टाइल में हाइलाइट्स को भी शामिल कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल या हेयर कट आपके लुक को इतना बेहतरीन बना देता है, कि आप आत्मविश्वास के साथ लोगों के सामने जा सकती हैं।

लंबे बालों पर ब्राउन इमो (Brown emo on long hairs)

brown-emo-on-long-hairs

इस हेयर कट को अपनाकर आप अपने लुक को रस्टिक बना सकती हैं। इस कट के शार्प किनारे आपके चेहरे को पूरी तरह से फ्रेम और लंबाई में परतों को नया लुक देता है। यह हेयरस्टाइल कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए एकदम सही रहता है। इस हेयरस्टाइल को आप आसानी से कॉलेज में फ्लौंट कर सकती हैं। यह इमो हेयरस्टाइल आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है, आप इस हेयरस्टाइल के साथ बाहर जाकर लोगों के सामने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आपके लुक में एक यूनिक टच को भी जोड़ता है।

इमो विद समांतर हाइलाइट्स (Emo with parallel highlights)

emo-with-parallel-highlights

इस इमो कट की खासियत यह है कि यह हाइलाइट्स के बीच होती है। इस हाइलाइट्स के लिए आप गोल्डन हेयर कलर को आसानी से समानांतर लाइनों के एक तरफ लगा सकती हैं। यह शार्प ऐज आपके बालों के कट को एक शार्प लुक देता है। यह आपके माथे को भी छुपाता है और आपके हेयरस्टाइल को एक नया लुक देने में भी मदद करता है।

loading...