Hair straightening creams available in market – बालों को स्ट्रेट करने वाली बेहतरीन क्रीम्स

फैशन की दुनिया में आजकल स्ट्रेट बालों का प्रचलन चल रहा है। सभी बड़े सितारों के बाल स्ट्रेट ही हैं। अतः आम जनता होने के नाते आपकी भी इच्छा बालों को स्ट्रेट/हेयर स्ट्रेट कराने की होती होगी। अगर आपके बाल घुंघराले या वेवी हैं तो उन्हें स्ट्रेट करने से आपके व्यक्तित्व पर काफी असर पडेगा।

अगर आप स्ट्रेट बालों का चलन पसंद करती हैं तथा आपकी खुद की भी ऐसे बाल बनाने की इच्छा है तो बाज़ार में कुछ ऐसी क्रीम्स उपलब्ध हैं बाल सीधे करने के उपाय, जो आपके बालों को अस्थायी रूप से स्ट्रेट करती हैं और कुछ दिनों के बाद आपके बाल पहले जैसे हो जाते हैं। अगर आपको अपने स्ट्रेट बालों का लुक पसंद आता है तो आप स्थ्यी रूप से भी बालों को स्ट्रेट करा सकती हैं।

बेहतरीन हेयर- बाल स्ट्रेटनिंग क्रीम्स की सूची (List of best hair straightening creams – baal sidha karne ka tarika)

लॉरिअल का एक काफी विशेष उत्पाद बाज़ार में उपलब्ध है जो कि आपके बालों को स्ट्रेट और सुन्दर बनाते हैं। दूसरे स्ट्रेटनिंग क्रीम्स के उलट इसकी ग्राहक समीक्षा काफी अच्छी है। कई लोगों ने इस स्तरीय उत्पाद को पसंद किया है। यह ना सिर्फ आपके बालों को स्ट्रेट/हेयर स्ट्रेट बनाता है बल्कि उसे काफी नरम और मुलायम भी बनाता है। इस हेयर स्ट्रेटनिंग क्रीम के कोई साइड इफ़ेक्ट भी नहीं हैं।

बेरीना स्ट्रेटनिंग क्रीम (Berina for resistance hair straight straightener cream with fixer neutralizer)

रूखे और उलझे हुए बालों के लिए सबसे अच्छे सीरम

Berina for resistance hair straight straightener cream with fixer neutralizer

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

अगर आप किसी पार्टी में जाने से पहले तुरंत अपने बालों का स्टाइल बदलना चाहती हैं तो ये क्रीम आपको बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के सुन्दर एवं स्ट्रेट बाल प्रदान करेगी। इस क्रीम का प्रयोग भी काफी आसान है और इसे लगाने में समय भी कम लगता है। चमकदार सीधे बाल, इस क्रीम को लगाने के बाद आपके बाल रेशमी,स्ट्रेट तथा खूबसूरत बन जाएंगे। आप इस क्रीम को एक ब्रश की सहायता से अपने बालों पर लगा सकती हैं।

स्ट्रीक्स प्रो हेयर स्ट्रेटनर (Streaks Pro Hair straightener cream intense)

Streaks Pro Hair straightener cream intense

बालों की देखभाल के लिए घरेलू हेयर कंडीशनर

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

आपने अवश्य ही स्ट्रीक्स के हेयर स्ट्रेटनर के बारे में सुना होगा जो कि बालों के स्तर को काफी बढ़ा देती है। यह क्रीम आपको खूबसूरत और स्ट्रेट बालों से नवाज़कर उन्हें स्वस्थ भी रखती है। यह आपके बालों की देखभाल में भी मदद करती है और इसका प्रयोग करने के बाद आपके बाल बिलकुल रेशमी हो जाते हैं। अतः आपके बाल इतने सुन्दर दिखने लगते हैं कि लोगों के बीच अपने बालों को पेश करना चाहेंगी।

साइनोस हेयर स्ट्रेटनिंग क्रीम (Cynos hair straightening cream)

hair_straightening_cream_suppier1

यह एक काफी अलग तरह की स्ट्रेटनिंग क्रीम है जो कि आपके बालों में गहरे तक जाती है। यह आपके बालों को एक शानदार आकार देती है जिसे बहुत दिनों तक बनाए रखा जाता है। अगर आप अपने बालों की तरफ 2-3 दिनों तक ध्यान नहीं भी देती हैं तो भी आपके बाल काफी मुलायम एवं आकर्षक दिखते हैं।

लॉरिअल पेरिस स्टूडियो लाइन स्ट्रेटनर (L’Oreal Paris studio line silk and gloss hair straight cream)

l-and-apos-oreal-studio-lin

सबसे बेहतरीन आयुर्वेदिक हेयर आयल

इस नामी ब्रांड ने इस उत्पाद को बनाने में ख़ास सिल्क माइक्रो फाइबर्स का इस्तेमाल किया है जो कि एक अस्थायी हेयर स्ट्रेटनर होते हुए भी आपके बालों को ४८ घंटे तक स्ट्रेट करके रखता है। चमकदार सीधे बाल, इस उत्पाद में थर्मो प्रोटेक्शन के गुण भी हैं जो कि लम्बे समय तक आपके बालों को चमकदार,मुलायम और रेशमी बनाए रखता है। इसे लगाने के बाद आपके बाल खराब भी नहीं होंगे।

टोनी एंड गाई स्ट्रेट एंड शाइन बाम (Toni and Guy straight and shine smoothing balm)

Toni and Guy straight and shine smoothing balm

यह उत्पाद उन सभी के लिए है जो अस्थायी रूप से अपने बालों को स्ट्रेट (baal sidha karne ke tarike) करवाना चाहते हैं। अगर आपके बाल रूखे हैं तो बालों को मुलायम बनाने का यह एक बेहतरीन उपचार है।

मैट्रिक्स ऑप्टी स्ट्रेट क्रीम (Matrix Opti straight cream)

झड़ते बालों के लिए प्राकृतिक शैम्पू

Matrix Opti straight cream

[इसे ऑनलाइन खरीदे]

आज के दौर में लोग बालों की कई तरह की समस्याओं के शिकार बनते हैं जिनमें से एक समस्या बालों का टूटना है। मैट्रिक्स स्ट्रेट क्रीम ना केवल आपके बालों को स्ट्रेट करती है,बल्कि बालों के टूटने को भी रोकती है।